तेजप्रताप के डर से नहीं, इस वजह से सुमो ने बदला बेटे की शादी का वेन्यू, जानिए

सुशील मोदी ने बेटे की शादी की जगह तेजप्रताप की धमकी की वजह से नहीं बदला है। उसकी वजह कुछ और है। आप भी जानिए।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 29 Nov 2017 09:01 AM (IST) Updated:Wed, 29 Nov 2017 09:45 PM (IST)
तेजप्रताप के डर से नहीं, इस वजह से सुमो ने बदला बेटे की शादी का वेन्यू, जानिए
तेजप्रताप के डर से नहीं, इस वजह से सुमो ने बदला बेटे की शादी का वेन्यू, जानिए

पटना [राज्य ब्यूरो]। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी में बवाल करने की धमकी दी थी। इसके बाद विवाह स्थल में परिवर्तन को सुरक्षा से जोड़कर देखा जा रहा था। लेकिन, समारोह स्थल में परिवर्तन के कारण कुछ और ही नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बड़े बेटे उत्कर्ष की तीन दिसंबर को होने वाली शादी काफी लो प्रोफाइल में करना चाहते थे, लेकिन जिस तरह से केंद्रीय मंत्रियों, कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और राज्यपालों ने समारोह में शामिल होने की सहमति दी है उसे देखते हुए उन्हें समारोह स्थल बदलना पड़ा है। अब यह समारोह एयरपोर्ट के समीप वेटनरी कालेज मैदान में होगा।

यहां बता दें कि इस विवाह को संपन्न कराने के लिए मुम्बई से रमेश जोशी की सात सदस्यीय टीम आ रही है। देश विदेश में रमेश जोशी गायन शैली में वैदिक मंत्रोच्चार कर विवाह संपन्न कराते हैं।

मोदी के बेटे की शादी में अभी तक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ के राज्यपाल रमन सिंह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनेवाल, उत्तराखंड  के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी, मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद, गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा, रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जय प्रकाश नड्डा, केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार, केंद्रीय विज्ञान एवं प्राद्योगिकी मंत्री हर्षवद्र्धन, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ला सहित बिहार से केंद्र सरकार के अधिकांश मंत्रियों ने कार्यक्रम में शामिल होने की सूचना दे दी है।

इस विवाह समारोह के लिए ई- कार्ड से आमंत्रण भेजा गया है। वीवीआइपी को उपमुख्यमंत्री मोदी खुद फोन करके भी आमंत्रित कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी