जीत के लिए चल रही डांस की पाठशाला

दैनिक जागरण इंटर स्कूल डांडिया नाइट की तैयारी स्कूलों में शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Oct 2018 07:55 PM (IST) Updated:Sat, 06 Oct 2018 07:55 PM (IST)
जीत के लिए चल रही डांस की पाठशाला
जीत के लिए चल रही डांस की पाठशाला

दैनिक जागरण इंटर स्कूल डांडिया नाइट की तैयारी स्कूलों में शुरू हो गई है। 15 अक्टूबर को आयोजित प्रतियोगिता में जीत हासिल करने के लिए डीएवी खगौल स्कूल के बच्चों ने कमर कस ली है। इस बार छात्र गुजराती गीतों पर आकर्षक नृत्य करके अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट गए हैं। बच्चे तो बच्चे स्कूल परिसर का रुक करें तो शिक्षक भी छात्रों के साथ डांडिया में जीत दिलाने के लिए कदम ताल करने में जुटे हैं।

बयान

हमारी कोशिश है कि हम अपने स्कूल को जीत का ताज पहनाएं। बच्चों के पास समय की थोड़ी कमी जरूर है, पर उस में भी वो अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

- मनीषा, कोरियाग्राफर

हर बार हम डांडिया प्रतियोगिता में भाग लेते हैं। हमारी कोशिश है कि अपना बेस्ट देकर स्कूल का नाम रोशन कर सकें। प्रतिस्पर्धा कम नहीं है पर तैयारी पूरी है।

- कुमुद वर्मा, कोऑर्डिनेटर

----------------------------

दिन-रात एक कर विजेता बनने की कोशिश

दैनिक जागरण डांडिया नाइट में प्रतियोगिता को अपने नाम करने के लिए राजधानी का लीड ऐशियन स्कूल के छात्रों ने तैयारी जोर-शोर से शुरू कर दी है। इस बार महिलाओं को दशा को केंद्र में रखते हुए नृत्य किया जाएगा। बच्चे इसी को केंद्र में रखकर तैयारी करने में जुटे हैं। तरह-तरह के डांस स्टेप का समावेश कर अपनी जीत की तैयारी को प्रस्तुति कर रहे हैं। इसके लिए स्कूल की तरफ से दिन-रात एक कर मेहनत की जा रही है।

बयान

हमारी कोशिश तो हर साल ही जीत की रहती है। प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम करने का मजा ही कुछ और है। इस बार छात्राओं में तालमेल देखने को मिल रहा है।

- सरिता सिंह, कोऑर्डिनेटर

डांस और स्टेप को हम इस बार पूरी तरह से अलग और खास बनाने में लगे हैं। हमारी कोशिश है कि इस बार हमारे डांस स्टेप और गीतों के कलेक्शन अन्य से बेहतर हों।

तारा शंकर, कोरियाग्राफर

chat bot
आपका साथी