भूमि विवाद को ले सौतेले भाइयों ने बहन को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

पटना में भूमि विवाद को लेकर बाइक सवार भाइयों ने पोस्ट ऑफिस एजेंट बहन को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवती को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 10:39 AM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 10:39 AM (IST)
भूमि विवाद को ले सौतेले भाइयों ने बहन को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर
भूमि विवाद को ले सौतेले भाइयों ने बहन को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

पटना, जेएनएन। जमीन विवाद में अपना ही रिश्ता खून का प्यासा हो गया। खिड़ी मोड़ थाना क्षेत्र के इमामगंज बाजार में भूमि विवाद को लेकर बाइक सवार भाइयों ने पोस्ट ऑफिस एजेंट बहन को गोली मार दी। बाद में ग्रमीणों के सहयोग से इलाज के लिए उसे अरवल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही खिड़ीमोड़ थानाध्यक्ष धन्नंजय कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। पुलिस ने सौतेले भाई नरेंद्र कुमार सिंह व चचेरे भाई शलेंद्र कुमार सिंह, रंजीत कुमार सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया है। वहीं पुलिस ने संदेह पर एक युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

गोली लगने के बाद भागी युवती

किंजर के नंगवा गांव की युवती सोनी कुमारी ने पुलिस को बताया कि इमामगंज बाजार स्थित पोस्ट ऑफिस में एजेंट का कार्य करती है। मंगलवार को रुपये क्लेक्शन के बाद जमा करने के लिए पोस्ट ऑफिस पहुंची। रुपये जमा करने के बाद महिला बाहर निकल रही थी। इसी बीच पूर्व से घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान महिला को गोली लग गई। गोलीबारी के बाद महिला बगल में भाग कर जान बचाई। भीड़ को आते देख अपराधी पिस्तौल लहराते हुए भाग निकले।

संदेह के आधार पर एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाद में आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से युवती को सदर अस्पताल अरवल ले गए, जहां डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। खिड़ीमोड़ थानाध्यक्ष धन्नंजय कुमार ने बताया कि महिला के बयान पर सतौले भाई नरेंद्र कुमार सिंह व चचेरे भाई शलेंद्र कुमार सिंह, रंजीत कुमार सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया है। वहीं पुलिस ने संदेह पर एक युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस नामजाद अरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी