फादर्स डे पर पुत्र ने दी पिता को 'मौत' की सौगात

फादर्स डे के दिन बिहार के सारण में एक पुत्र ने अपने पिता को मौत की सौगात दी। रविवार की सुबह हुए इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sun, 18 Jun 2017 03:52 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jun 2017 04:43 PM (IST)
फादर्स डे पर पुत्र ने दी पिता को 'मौत' की सौगात
फादर्स डे पर पुत्र ने दी पिता को 'मौत' की सौगात

सारण [जेएनएन]। बिहार के सारण जिला के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भावलपुर गांव में रविवार की सुबह में फादर्स डे के दिन एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की हत्या मात्र कुछ धुर जमीन के लिए कर दी।

पुत्र द्वारा पिता की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दिए जाने से गांव में सनसनी फैल गई। अभी लोग सुबह उठकर अपने दिनचर्या की शुरुआत  ही कर रहे थे कि हत्या की खबर आग की तरह पूरे गांव मे फैल गई।

हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले ली। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक की पुत्री को गिरफ्तार कर लिया।  इस घटना के बारे में जिसने भी सुना अपने काम को छोड़कर मृतक शंकर गिरी के घर की तरफ दौड़ पड़ा।

मात्र तीन धुर जमीन के लिए विवाद शुरू हुआ और हत्या तक पहुंच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शंकर गिरी अपनी पोती जुली के साथ घर के पीछे की जमीन साफ कर रहे थे। इसी बीच उनका बड़ा लड़का तेजलाल गिरी और उसकी विधवा बहन मुन्नी देवी उन दोनों दादा-पोती को काम करने से मना करने लगे।

बात धीरे-धीरे इतनी बढ़ गई कि तेज लाल गिरी ने दाब से पहले तो रिश्ते में भतीजी जुली कुमारी को जख्मी किया।  बीच बचाव करने आए अपने ही पिता को दाब से गर्दन पर प्रहार कर पुत्र ने मौत की नींद सुला दिया।

पिता को मारने के बाद पुत्र दाब फेंक कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मृतक की पुत्री को गिरफ्तार कर लिया।  

यह भी पढ़ें: मामी को नहीं पसंद आया भांजे का ये काम, सुपारी देकर करवा दी हत्या

मृतक की पत्नी मनेजरी देवी ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में उसने अपने पुत्र तेजलाल गिरी व विधवा पुत्री मंजू देवी को नामजद किया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

यह भी पढ़ें: युवती ने जिससे किया था प्रेम, उसने बलात्कार कर जिंदा जला दिया

chat bot
आपका साथी