उधार में बिस्किट नहीं देने पर दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या

उधार में बिस्किट नहीं देने पर दो लोगों ने दुकानदार की जमकर पिटाई की। दुकानदार बेहोश हो गया। बावजूद दोनों पिटाई करते रहे। अतत: उसकी मौत हो गई।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sun, 24 Sep 2017 08:50 PM (IST) Updated:Sun, 24 Sep 2017 11:33 PM (IST)
उधार में बिस्किट नहीं देने पर दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या
उधार में बिस्किट नहीं देने पर दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या

पटना [जेएनएन]। बिहार के पटना जिला के नौबतपुर के स्थानीय थाना क्षेत्र के धोबिया कालापुर गांव में रविवार को उधार में बिस्किट नहीं देने पर गांव के दो लोगों ने दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दुकानदार के बेटे के बयान पर पुलिस ने दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

बेहोशी की हालत में भी करते रहे पिटाई 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धोबिया कालापुर निवासी रामजी ठाकुर की परचून की दुकान है। रविवार को ज्योति राय एवं विभूति कुमार रामजी की दुकान से बिस्किट लेने पहुंचे। दोनों ने उधार में बिस्किट मांगी, लेकिन दुकानदार ने यह कहते हुए उधार देने से मना कर दिया किया कि पूर्व से भी आप लोगों ने लिए गए सामान का पैसा नहीं दिया है। ऐसे में अब संभव नहीं है उधार देना।

इतना सुनता ही दोनों भड़क गए। रामजी की दुकान में लात-घूसों से पिटाई करने लगे। दुकानदार बेहोश हो गया। बावजूद दोनों पिटाई करते रहे। इतने में ही आसपास के लोग जुटने लगे तो दोनों वहां से फरार हो गए। 

अस्पताल पहंचते ही दुकानदार की मौत 

घटना की जानकारी मिलते ही रामजी के परिजन मौके पर पहुंचे, दुकानदार बेहोश था। परिजनों ने बिहटा के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थोड़ी ही देर में पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर भेजा गया। उधर  दुकानदार के पुत्र रंजन ठाकुर ने दोनों आरोपितों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है। 

chat bot
आपका साथी