राबड़ी आवास में CBI छापेमारी, शिवानंद बोले- शुभ काम में विध्‍न डाल रहे विरोधी

राबड़ी आवास में सीबीआइ की छापेमारी को शिवानंद तिवारी ने पूर्वाग्रह से ग्रसित बताया। कहा कि लोग कितना नीचे उतर सकते हैं। शुभ काम में बाधा डालने की कोशिश की जा रही है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Tue, 10 Apr 2018 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 10 Apr 2018 11:53 PM (IST)
राबड़ी आवास में CBI छापेमारी, शिवानंद बोले- शुभ काम में विध्‍न डाल रहे विरोधी
राबड़ी आवास में CBI छापेमारी, शिवानंद बोले- शुभ काम में विध्‍न डाल रहे विरोधी

पटना [जेएनएन]। मंगलवार को रेलवे होटल टेंडर मामले में सीबीआइ की टीम ने पटना स्थित आवास में चार घंटे तक राबड़ी देवी और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव से पूछताछ की। सीबीआइ छापेमारी के बाद बिहार की सियासत तेज हो गई। लालू के करीबी और राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी ने सीबीआइ छापेमारी को पूर्वाग्रह से ग्रसित बताया।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि लोग कितना नीचे उतर सकते हैं। लालू परिवार बेटा की शादी की तैयारी में ब्यस्त है और उनके घर सीबीआई छापा मार रही है। शुभ काम में विघ्न डाला जा रहा है। यह संयोग है या और कुछ, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोनो बिहार में एक साथ हैं और छापामारी हो रही है।

शिवांनद ने कहा कि हम इस छापेमारी की घोर भर्त्‍सना करते हैं। नरेन्द्र मोदी जी और नीतीश कुमार जान लें यह उल्टा पड़ने वाला है। जितना दमन करेंगे, उतना हम मज़बूत होंगे।

राजद नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा कि ‘नीतीश जी का भरपुर साथ देंगे’, लेकिन विशेष राज्य का दर्जा नहीं देंगे। दूध का जला मठ्ठा भी फूंक-फूंक कर पीता है। सार्वजनिक हथजोड़ी पर भी प्रधानमंत्री ने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विवि का दर्जा नहीं दिया। इसलिए आज मोतिहारी में बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जा की सार्वजनिक मांग की हिम्मत नीतीश जी नहीं जुटा पाए।

बता दें कि, तेजस्वी और राबड़ी रेलवे घोटाले में में नामजद अभियुक्त हैं। सीबीआइ टीम राबड़ी आवास तेजस्वी का बयान दर्ज करने पहुंची थी। रेलवे टेंडर घोटाले मे अभियुक्त बनाए जाने के बाद राबडी देवी से सीबीआई की यह पहली पूछताछ है। इससे पहले पिछले साल अक्टूबर मे तेजस्वी और लालू से दिल्ली में पूछताछ हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी