Bihar Politics: सम्राट के 'किडनी' वाले बयान पर रोहिणी ने दिया करारा जवाब, कहा- ओछे चरित्र वाले लोगों की...

Bihar News बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के किडनी वाले बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया है। आरजेडी की महिला मोर्चा ने जहां सम्राट के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। वहीं अब खुद इस मामले पर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने करारा जवाब दिया है। रोहिणी ने काफी सधे अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने पिता लालू के लिए बड़ी बात कही।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Fri, 22 Mar 2024 05:10 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2024 05:10 PM (IST)
Bihar Politics: सम्राट के 'किडनी' वाले बयान पर रोहिणी ने दिया करारा जवाब, कहा- ओछे चरित्र वाले लोगों की...
Samrat Chaudhary: लालू की बेटी रोहिणी आचार्य और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (जागरण)

HighLights

  • लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी को दिया जवाब
  • रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी के किडनी वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सम्राट चौधरी के किडनी वाले बयान पर सियासी घमासान छिड़ गया है। आरजेडी की महिला मोर्चा ने जहां कमान संभाल ली है वहीं अब खुद इस मामले पर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने करारा जवाब दिया है।

रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए कहा कि अपने पापा को अपनी किडनी देना तो उनके प्रति मेरा कर्तव्य और प्यार है। अपने परिवार और अपनी जन्मभूमि बिहार के लिए तो रोहिणी अपनी जान न्योछावर करने के लिए तैयार है।

रोहिणी आचार्य ने एक और पोस्ट में कहा कि लालू जी की बेटी हूं, ओछी सोच व ओछे चरित्र वालों की हर ओछी बात का जवाब जनता के बीच, जनता जनार्दन की अदालत में दूंगी। सही-गलत का फैसला जनता करेगी।

रोहिणी ने एक और पोस्ट में कहा कि जन्म दिया जिस माता-पिता ने मेरा रोम-रोम उनका कर्जदार है। भगवान से भी बड़ा दर्जा उनका मैं तो सिर्फ उनका विस्तार हूं। पितृ देवो भव:मातृ देवो भव:

क्या कहा था सम्राट ने?

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव ऐसे खिलाड़ी हैं जो टिकट बेचने में माहिर हैं। लालू जी ने तो अपनी बेटी को भी नहीं छोड़ा, पहले किडनी लिए फिर टिकट दिए हैं। अब सम्राट के इस बयान पर सियासी घमासान शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें

Pappu Yadav: 'पप्पू जी ये सब यहां नहीं चलेगा...', कांग्रेस में शामिल होते ही बाहुबली को लगी फटकार; वजह आई सामने

BPSC Paper Leak 2024: पेपर लीक कांड में खुल गई कुंडली; पढ़ लीजिए सभी आरोपियों के नाम; कई लड़कियां भी शामिल

Truck crushed 6 people riding a bike 3 died tragically

chat bot
आपका साथी