सोनपुर के ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े डाला डाका, सात अपराधियों ने लूट लिए छह लाख रुपये

सारण जिले के सोनपुर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े ग्रामीण बैंक से साढ़े पांच लाख रुपये लूट लिए। सात की संख्‍या में आए लुटेरों ने इस दौरान बैंक कर्मियों से मारपीट भी की। घटना से सनसनी फैल गई है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 18 May 2022 04:46 PM (IST) Updated:Wed, 18 May 2022 07:01 PM (IST)
सोनपुर के ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े डाला डाका, सात अपराधियों ने लूट लिए छह लाख रुपये
सोनपुर के ग्रामीण बैंक से साढ़े पांच लाख की लूट। सांकेतिक तस्‍वीर

सोनपुर, संवाद सहयोगी। सारण जिले के सोनपुर में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार को दिनदहाड़े उत्‍तर बिहार ग्रामीण बैंक में डाका डाल दिया। गोविंदचक घेघटा ब्रांच को लुटेरों ने निशाना बनाया और करीब छह लाख रुपये लूट लिए। बताया जाता है कि अपराधी सात की संख्‍या में थे।  घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस पहुंची। एएसपी अंजनी कुमार ने बैंक में जाकर जांच-पड़ताल की। 

सात की संख्‍या में पहुंचे थे अपराधी  

बताया जाता है कि बारी-बारी से सात अपराधी बैंक में घुसे। घुसते ही कर्मियों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। इस दौरान कैश रूम का चाबी लेने के लिए बदमाशों ने कैशियर शशि कुमार तथा एक महिला कर्मी के साथ मारपीट की और उनसे चाबी छीन ली। इस बीच अन्य बदमाश बैंक में चौकसी करते रहे। लुटेरों की बाइक बैंक के समीप ही खड़ी थी। लूट के बाद सभी लुटेरे अपनी-अपनी बाइक से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही सोनपुर एएसपी अंजनी कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए। हालांकि, एएसपी ने बताया कि लुटेरों की संख्या सात थी। लुटेरों ने लूट के दौरान किसी पर न तो हथियार ताना और ना ही मारपीट की। बैंक कर्मियों को केवल डरा-धमकाकर 5 लाख 96 हजार 890 रुपये लूट लिए।

एएसपी बोले-बस डरा-धमका कर लूट ले गए रुपये 

एएसपी ने बताया कि बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस कांड में शामिल बदमाशों की पहचान की जा रही है। इस बीच बैंक कर्मियों का कहना है कि सात की संख्या में आए हथियारबंद लुटेरों ने बैंक में घुसते ही कर्मियों को हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया। इस दौरान कैश रूम की चाबी छीनकर रुपये निकाल लिए वहीं कैश काउंटर से भी सभी रुपये ले लिए। घटना के बाद हथियार लहराते सभी भाग निकले। कैशियर शशि कुमार के सिर पर वार कर उनका मोबाइल लूट लिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी