आमने-सामने से टकराई स्कॉर्पियो और जेसीबी, दो युवक मरे, तीन घायल

सड़क हादसे ने दो लोगों की जीवन लीला समाप्त कर दी। हादसा पटना के मसौढ़ी इलाके में हुआ। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 20 Dec 2018 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 20 Dec 2018 05:47 PM (IST)
आमने-सामने से टकराई स्कॉर्पियो और जेसीबी, दो युवक मरे, तीन घायल
आमने-सामने से टकराई स्कॉर्पियो और जेसीबी, दो युवक मरे, तीन घायल

पटना, जेएनएन। मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तिसखोरा मोड के पास बुधवार की रात एक स्कार्पियो व जेसीवी की आमने सामने की जोरदार टक्कर मे स्कार्पियो सवार दो युवक की मौत हो गई जबकि तीन युवक जख्मी हो गये । दुर्घटना इतनी भयावह थी कि स्कार्पियो के जहां परखचे उड गए वहीं जेसीवी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई । घटना स्थल सुनसान होने की बजह से कुछ देर तक इसकी जानकारी किसी को नही हो पाई ।

मजदूरों ने शव को निकाला बाहर

बाद में उधर से गुजर रहे कुछ ट्रक चालकों ने जख्मी के कराहने की आवाज सुन पास स्थित पुनपुन नदी पर पितवांस गांव के पास निर्माणरत पुल में लगे मजदूरों को इसकी सूचना दी । मजदूरों ने मौके पर पहुंच सभी को बाहर निकाला व इसकी सूचना मसौढ़ी पुलिस को दी । इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जहां बरामद कर थाना ले आयी वही जख्मी को मसौढ़ी अनुमंडल हास्पिटल में भर्ती कराया ।

पांच लोग सवार थे स्कार्पियो में

जानकारी के अनुसार एक स्कार्पियो पर पांच लोग सवार होकर मसौढ़ी की ओर से पितवांस की तरफ जा रहे थे। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक जेसीवी से स्थानीय थाना के तिसखोरा मोड के पास जोरदार टक्कर हो गई। जिससे स्कार्पियो चला रहा युवक सह जहानाबाद के मखदुमपुर निवासी धनंजय कुमार ( 38 ) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं नौबतपुर के पितवांस निवासी ब्रिजेश सिंह के 30 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए। बाद में इलाज के दौरान इनकी भी मौत हो गई।

बताया जाता है कि नौबतपुर के सोना अहुआरा निवासी सुमरन शर्मा के यहां दोपहर में एक बडी मछली पकडी गई थी । जिसे मसौढ़ी लाया गया था और यही मछली बनी थी और सभी मछली खाकर अपने घर वापस लौट रहे थे। धनंजय उक्त स्कार्पियो से सभी को घर छोडने के लिये ही जा रहा था कि घटना घटित हो गयी । बताया जाता है कि  स्कार्पियो पर सवार सभी बालू व्यवसायी हैं।

थानाध्यक्ष सीताराम साह ने बताया कि जख्मी तीन अन्य लोगो में मतेन्द्र शर्मा व रविशंकर शर्मा का इलाज अनुमंडल हास्पिटल मे कराया जा रहा है वही एक अन्य जख्मी का अभी पता नही चल पाया है । उन्होने बताया कि जेसीवी का चालक भी जख्मी है हालांकि वह जख्मी हालत मे ही फरार हो गया है ।

chat bot
आपका साथी