Bihar Politics: 'सम्राट चौधरी आज जिन लोगों के साथ हैं...', डिप्टी CM पर राजद ने किया कटाक्ष

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बुधवार को कहा कि सम्राट चौधरी पहले चरण के रुझानों से काफी हतोत्साहित हो गए हैं। इसी निराशा में विपक्ष उन्हें गुंडा नजर आ रहा है। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि जिस पार्टी को वे गुंडों की पार्टी कह रहे हैं उन्हें राजनीतिक पहचान भी उसी पार्टी ने दी। सम्राट की भाषा बताती है कि भाजपा और एनडीए घटक में भारी बेचैनी है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 17 Apr 2024 08:17 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 08:17 PM (IST)
Bihar Politics: 'सम्राट चौधरी आज जिन लोगों के साथ हैं...', डिप्टी CM पर राजद ने किया कटाक्ष
'सम्राट चौधरी आज जिन लोगों के साथ हैं...', डिप्टी CM पर राजद ने किया कटाक्ष

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा विपक्ष को गुंडा बताने की राजद ने निंदा की है और कहा उनके आरोप का जवाब बिहार की जनता देगी।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बुधवार को कहा कि सम्राट चौधरी पहले चरण के रुझानों से काफी हतोत्साहित हो गए हैं। इसी निराशा में विपक्ष उन्हें गुंडा नजर आ रहा है। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि जिस पार्टी को वे गुंडों की पार्टी कह रहे हैं उन्हें राजनीतिक पहचान भी उसी पार्टी ने दी।

चितरंजन गगन ने कहा कि जिन लोगों के साथ आज वे हैं उन लोगों ने उन्हें किस विशेषण से नवाजा था। ऐसे इनके धमकी का जवाब भी बिहार की जनता ही देगी।

चितरंजन गगन ने कहा कि सम्राट की भाषा बताती है कि भाजपा और एनडीए घटक में भारी बेचैनी है। प्रधानमंत्री, गृहमंत्री जी और मुख्यमंत्री की सभाओं का क्षेत्र में कोई असर नहीं पड़ा बल्कि उनके जाने से मतदाताओं की नाराजगी हीं बढ़ी है।

भाजपा रच रही संविधान बदलने की साजिश : मनोज झा

राष्ट्रीय जनता दल ने आरोप लगाया है कि भाजपा देश का संविधान बदलना चाहती है। भाजपा की यह साजिश आज से नहीं पिछले नौ वर्षों हो रही है। 2015 में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने संविधान की समीक्षा तथा आरक्षण व्यवस्था में बदलाव की बात कही थी। भाजपा पर यह आरोप राजद प्रवक्ता प्रो. मनोज झा ने लगाए। वे बुधवार को राजद कार्यालय में प्रेस से बात कर रहे थे।

प्रो. झा ने कहा कि संविधान को लेकर मोहन भागवत का बयान आने के बाद राजद के लालू प्रसाद ने बंच आफ थॉट किताब में लिखी बातों का जिक्र किया और जो बातें उसमें वर्णित थी उन बातों को लोगों तक पहुंचाया। आज फिर वैसी ही स्थिति बनाई। भाजपा नेता संविधान बदलने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार की 4 सीटों पर थमा प्रचार, अब घर-घर जनसंपर्क करेंगे प्रत्याशी

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: 'मोदी का हनुमान' कहे जाने पर आया चिराग का रिएक्शन, बोले- मेरे प्रधानमंत्री...

chat bot
आपका साथी