लालू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंज- इस देश का प्रधानमंत्री गजब है...

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है और लिखा है-इस देश का प्रधानमंत्री गजब है। जानिए लालू ने और क्या लिखा...

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 07:08 PM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 09:09 AM (IST)
लालू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंज- इस देश का प्रधानमंत्री गजब है...
लालू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंज- इस देश का प्रधानमंत्री गजब है...

पटना, जेएनएन। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का गजब प्रधानमंत्री बताया है और अपने ट्वीट में लिखा है कि साहब लोकार्पण का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'इस देश का प्रधानमंत्री ग़ज़ब है। पूर्ववर्ती सरकारों की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और लोकार्पण का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते। लेकिन, आज तो सारी सीमा तोड़ते हुए रेल कोच फैक्ट्री रायबरेली के 900वें डिब्बें को ही हरीझंडी दिखा दी। बाक़ी पहले के 899 किसने बनाए थे साहब? उनका भी कर देते?'

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली में जाकर 1051 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया था। इसके साथ ही पीएम मोदी ने रायबरेली स्थित मॉडर्न कोच फैक्ट्री का निरीक्षण भी किया था।

पीएम मोदी ने यूपी के रायबरेली के मॉडर्न कोच फैक्टरी द्वारा निर्मित 900वें कोच तथा हमसफर रेक को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया था। इसी पर लालू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। 

chat bot
आपका साथी