सच हुई लालू की भविष्यवाणी, आखिर उपेंद्र कुशवाहा ने दे दिया इस्तीफा, जानिए

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भविष्यवाणी की थी कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में रह ही नहीं सकते, वो ज्यादा दिन नहीं रहेंगे। ये सच हुआ और आखिरकार उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए छोड़ दिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 04:36 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 07:57 PM (IST)
सच हुई लालू की भविष्यवाणी, आखिर उपेंद्र कुशवाहा ने दे दिया इस्तीफा, जानिए
सच हुई लालू की भविष्यवाणी, आखिर उपेंद्र कुशवाहा ने दे दिया इस्तीफा, जानिए

पटना, जेएनएन। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कभी भविष्यवाणी की थी कि रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ज्यादा दिनों तक एनडीेए के साथ नहीं रहेंगे। लालू की भविष्यवाणी सच हो गई और उपेंद्र कुशवाहा ने दो महीने तक तकरार के बाद सोमवार को एनडीए को छोड़ देगा। बता दें कि आज से करीब ढाई साल पहले ही लालू प्रसाद यादव ने भविष्यवाणी कर दी थी कि रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ज्यादा दिनों तक एनडीए के साथ नहीं रहेंगे।

लालू ने उपेंद्र कुशवाहा के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद लालू ने ट्वीट किया और लिखा कि Who Next? Guess?? विकास का नाम लेकर आए थे विनाश कर चले जाएंगे।

बात वर्ष 2015 की है। राजद मुख्यालय में 22 जून को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए लालू प्रसाद यादव ने एनडीए में शामिल हुए उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भविष्यवाणी भी की थी।उन्होंने कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा इधर का ही आदमी था। वह ज्यादा दिन तक उधर नहीं रहेगा।

यही नहीं, लालू प्रसाद यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर यह भी कहा था कि वह सामाजिक न्याय की बात करनेवाले कुशवाहा सीएम मैटेरियल हैं और एक दिन वह बिहार का मुख्यमंत्री बन सकते हैं। मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव की भविष्यवाणी उस समय सच हो गयी, जब सोमवार को उन्होंने ना सिर्फ केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दिया, बल्कि एनडीए का साथ भी छोड़ दिया। 

chat bot
आपका साथी