बिहार: गठबंधन में दरार, CM नीतीश से राजद खफा, धोखा देने का लगाया आरोप

नीतीश कुमार ने रामनाथ कोविंद को समर्थन दिया है, इसे लेकर राजद खेमे में नाराजगी देखी जा रही है। राजद नेता ने नीतीश पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 22 Jun 2017 10:01 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jun 2017 11:50 PM (IST)
बिहार: गठबंधन में दरार, CM नीतीश से राजद खफा, धोखा देने का लगाया आरोप
बिहार: गठबंधन में दरार, CM नीतीश से राजद खफा, धोखा देने का लगाया आरोप

पटना [जेएनएन]। रामनाथ कोविंद को नीतीश के समर्थन के बाद महागठबंधन में दरार देखने को मिल रही है। महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी राजद का गुस्सा सातवें आसमान पर है। राजद उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कोई बड़े तोप नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि वो कोई पूरे देश के नेता नहीं हैं। रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि एक-दो के इधर-उधर हो जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति उम्मीदवारी को लेकर विपक्ष एनडीए को कड़ी टक्कर देगा।

भाई वीरेंद्र ने कहा-दोस्ती निभानी है तो कहें, हमें धोखा ना दें

वहीं राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन को ठेंगा दिखा रहे है और नीतीश का यह फैसला राजद और कांग्रेस के साथ धोखा है। नीतीश कुमार को अगर बीजेपी से दोस्ती निभानी है तो खुलकर कहे हमें क्यों धोखा दे रहे है।

यह भी पढ़ें: राष्‍ट्रपति चुनाव में विपक्ष से अलग JDU की राह, पर बिहार में चलता रहेगा महागठबंधन

राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का समर्थन मिल गया है। दूसरी तरफ, राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने स्पष्ट किया है कि वो गुरुवार को कांग्रेस की तरफ से बुलाई गई विपक्ष की बैठक में जो फैसला होगा, उसे ही मानेंगे। दरअसल, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बिहार के दो क्षत्रप नीतीश और लालू दो अलग-अलग छोर पर खड़े दिख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: जानिए क्या थी वजह कि नीतीश को इतना भा गये NDA के 'राम'

chat bot
आपका साथी