शिवानंद तिवारी ने की मांग- परवीन को गवाह बनाकर नीतीश से पूछताछ करे CBI

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने मांग की है कि बालिका गृह कांड में सीबीआइ पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह को गवाह बनाकर इस मामले में नीतीश कुमार से भी पूछताछ करे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 21 Aug 2018 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 21 Aug 2018 11:29 PM (IST)
शिवानंद तिवारी ने की मांग- परवीन को गवाह बनाकर नीतीश से पूछताछ करे CBI
शिवानंद तिवारी ने की मांग- परवीन को गवाह बनाकर नीतीश से पूछताछ करे CBI

पटना [जेएनएन]। बालिका गृह यौनशोषण मामले में राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि सीबीआइ को परवीन अमानुल्ला को अपना गवाह बनाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि परवीन चार वर्षों तक नीतीश सरकार में समाज कल्याण मंत्री रही हैं।

उन्होंने कहा है कि विभाग में एनजीओ के चयन में पदाधिकारियों की मनमानी चलती थी। मुख्यमंत्री से कई मर्तबा उन्होंने शिकायत की थी। लेकिन, उन शिकायतों पर उन्होंने कभी ध्यान नहीं दिया। थक-हारकर परवीन ने मंत्रिमंडल से इस्तीफ़ा दे दिया था।

अगर नीतीश कुमार ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगी की बात पर ध्यान दिया होता तो शायद मुज़फ़्फ़रपुर और पटना सहित अन्य शहरों से एनजीओ द्वारा संचालित अलग-अलग शेल्टर होम की कारगुज़ारियों की जो ख़बर आ रही है, इसकी नौबत शायद नहीं आती।

मुख्यमंत्री पर लगाए गए परवीन अमानुल्ला के आरोपों पर मैं यक़ीन करता हूं। स्वयं मेरा भी यही तजुर्बा है। ठोस सबूत देने पर भी मुख्यमंत्री कार्रवाई करना तो दूर, बल्कि उन भ्रष्ट पदाधिकारियों को पुरस्कृत करते हैं। ज़रूरत पड़ने पर मैं इसको प्रमाणित कर सकता हूं। इसलिए मेरी मांग है कि परवीन अमानुल्ला के बयान के आधार पर नीतीश कुमार से पूछताछ की जाय।

chat bot
आपका साथी