गैंग रेप के बाद कर दी मासूम की हत्‍या, बगल के थाने में सोयी रही पुलिस

थाने से सटे स्कूल में सात साल की बच्ची के दरिंदगी होती रही, लेकिन उसकी चीख पुलिस के कानों तक नहीं पहुंच सकी। दरिंदे ने हैवानियत की हद पार करते हुए दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी।

By Pradeep Kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2015 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2015 09:16 AM (IST)
गैंग रेप के बाद कर दी मासूम की हत्‍या, बगल के थाने में सोयी रही पुलिस

पटना। थाने से सटे स्कूल में सात साल की बच्ची के साथ गैंग रेप होता रहा। लेकिन, बगल के थाने में सोए पुलिस वालों तक उसकी चीख नहीं पहुंच सकी। दरिंदों ने हैवानियत की हद पार करते हुए गैंग रेप के बाद बच्ची की हत्या कर दी। घटना की जानकारी पुलिस को अगले दिन हो सकी। स्कूल में सुबह जब बच्चे पहुंचे तो हंगामा शुरू हुआ, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पालीगंज थाने के पास एक विद्यालय परिसर में सुबह कुछ बच्चे बकरी चराने गए थे। उन्होंने एक बच्ची का शव वहां पड़ा देखा तो शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे। शव देखते ही लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करना शुरू कर दिया।

शव को देखकर प्रथमदृष्टया लगा कि बच्ची के साथ गैंग रेप कर हत्या कर दी गई। उसके शरीर पर पड़े निशान बता रहे थे कि वारदात के दौरान उस मासूम ने बचने की कोशिश की होगी। मुंह को बुरी तरह दबाने के निशान उसकी चीख को दबाने की दास्तान भी बयां कर रहे थे।

बच्ची के पिता ने बताया कि वह गुरुवार की शाम एक दल की रथयात्रा के दौरान नुक्कड़ सभा को देखने के लिए घर से निकली थी। सभा खत्म होने के बाद जब वह वापस नहीं आई तो उसे खोजना शुरू कर दिया गया, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह विद्यालय में शव पड़ा मिला।

पिता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंग रेप व हत्या का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी गई है। एएसपी मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं।

chat bot
आपका साथी