श्याम के खेल से राज मिल्क क्लब सेमीफाइनल में

पटना। न्यू पुलिस लाइन मैदान पर सोमवार से शुरू हुए चतुर्थ सैयद एजाज हुसैन मेमोरियल ऑल इंडिया फु

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Mar 2018 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 26 Mar 2018 09:01 PM (IST)
श्याम के खेल से राज मिल्क क्लब सेमीफाइनल में
श्याम के खेल से राज मिल्क क्लब सेमीफाइनल में

पटना। न्यू पुलिस लाइन मैदान पर सोमवार से शुरू हुए चतुर्थ सैयद एजाज हुसैन मेमोरियल ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में गत दो वर्ष की चैंपियन राज मिल्क एफसी की टीम ने कंबाइंड इलेवन बिहार को 5-0 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। विजेता टीम की ओर से श्याम कुमार ने दो-दो गोल दागे। शुरू से ही राज मिल्क के स्ट्राइकरों श्याम, कोको, दिली राम संन्यासी, विषहोर सिंह बेहतरीन मूव बनाए। नतीजा हुआ कि कंबाइंड इलेवन बिहार की डिफेंस लाइन गड़बड़ा गई। पहला गोल 16वें मिनट पर राज मिल्क के लिए असरफ अली ने दागा। दूसरा गोल 30वें मिनट पर बिषहोर सिंह ने दागकर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

34वें मिनट पर कंबाइंड इलेवन बिहार के आशुतोष गोल दागने का मौका गंवा बैठे। 39वें मिनट पर राज मिल्क के तेज तर्रार स्ट्राइकर श्याम कुमार ने टीम के लिए तीसरा गोल दागा।

उत्तरा‌र्द्ध के 60वें मिनट पर श्याम और और 84वें मिनट पर कोको साकिबो ने चौथा एवं पाचवा गोल दाग कर राज मिल्क को 5-0 से विजयी बना दिया।

मैच के रेफरी कैलाश प्रसाद ने कंबाइंड इलेवन बिहार के सरफराज को 21वें और राम प्रताप सिंह को 81वें मिनट पर पीला कार्ड दिखाया। मोहन कुमार, अभय कुमार सिंह और मनोज कुमार सहायक रेफरी थे। मैच समाप्ति के बाद राज मिल्क के श्याम कुमार को बिहार फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष रवीन्द्र सिंह ने बेस्ट प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

इसके पूर्व ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन से मान्यता प्राप्त इस टूर्नामेंट का उद्घाटन जितेन्द्र राणा (आइपीएस), विधान सभा सदस्य समीर कुमार महासेठ, पूर्व आइएएस अधिकारी प्रदीप कुमार ने किया। स्वागत आयोजन और बिहार फुटबॉल संघ के सचिव सैयद इम्तियाज हुसैन ने, अध्यक्षता आयोजन चेयरमैन सत्येन्द्र कुमार ने और धन्यवाद व्यक्त संयोजक संतोष कुमार सिंह ने किया। मौके पर बिहार वालीबॉल संघ के सचिव रामाशीष प्रसाद सिंह, पीएफए के सचिव ज्वाला प्रसाद सिन्हा, जेड अहमद (पूर्व डीएसपी), अलाउद्दीन अंसारी, बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी, पटना जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अजय नारायण शर्मा, बेसबॉल संघ की कोषाध्यक्ष डॉ मधु शर्मा, पूर्व संतोष ट्रॉफी खिलाड़ी संजय कुमार दयाल, नौशाद आलम, संजीव कुमार, कालका सिंह, रवि सिंह, सूर्यकात, असगर मौजूद थे।

आज का मैच : यूनियन समिति, कोलकाता बनाम चक्रधरपुर एससी।

chat bot
आपका साथी