बहू के आने की खुशी में खूब झूमी राबड़ी, भाई तेज के साथ तेजस्वी ने भी किया डांस; देखें वीडियो

तेजप्रताप की शादी आज शाम को होने वाली है और सासू मां राबड़ी देवी आने वाली बहू की खुशी में झूमकर नाचीं। वहीं तेजस्वी ने भी तेजप्रताप के साथ जमकर डांस किया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 12 May 2018 12:53 PM (IST) Updated:Sat, 12 May 2018 11:16 PM (IST)
बहू के आने की खुशी में खूब झूमी राबड़ी, भाई तेज के साथ तेजस्वी ने भी किया डांस; देखें वीडियो
बहू के आने की खुशी में खूब झूमी राबड़ी, भाई तेज के साथ तेजस्वी ने भी किया डांस; देखें वीडियो

पटना [जेएनएन]। बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर में तेजप्रताप की शादी की रौनक पूरे चरम पर है। आज शाम तेजप्रताप यादव अपनी दुल्हनिया एेश्वर्या राय को ब्याहने जाएंगे। उससे पहले शुक्रवार को हल्दी, चुमावन और राबड़ी आवास पर मटकोर के बाद हुए सेलीब्रेसन में जहां राबड़ी देवी बहू के आने की खुशी में डांस फ्लोर पर डांस करती नजर आईं वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री और दूल्हे के भाई राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी जमकर डांस किया।

तेजस्वी ने डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि देशी ब्वॉयज ऑन फ्लोर, भाई की शादी है। हमलोग जैसे हैं वैसे, सीधे, सरल और बेबाक। तेजस्वी ने चॉकलेट कलर के कुर्ते और तेज प्रताप ने क्रीम कलर का कुर्ता पहन रखा है और दोनों भाई जमकर डांस कर रहे हैं। तेज प्रताप ने सफेद रंग की एक पगड़ी भी पहन रखी है  और क्लीन सेव होकर छोटे भाई तेजस्वी का साथ दे रहे हैं।

वहीं दूसरे वीडियो में राबड़ी देवी भी अपनी बड़ी नतिनी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। राबड़ी देवी के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। घर का माहौल पूरी तरह शादी के रंग में रंग चुका है। अब बस इंतजार है शाम में निकलने वाली बारात का, जो राबड़ी आवास से निकलकर वेटेनरी ग्राउंड पहुंचेगी और फिर उसके बाद शादी की सभी रस्में तेजप्रताप के होने वाले श्वसुर चंद्रिका राय के घर निभाई जाएंगी। 

Desi boys on the floor..Brother’s wedding..We are as we are...Simple & Straight forward pic.twitter.com/eDov7E2Jcq

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 12, 2018
chat bot
आपका साथी