राबड़ी ने पूछा सवाल- मर गई क्या नीतीश की अंतरात्मा, तेजस्वी के लिए ही जगी थी

राबड़ी देवी ने कहा है कि अब नीतीश कुमार की अंतरात्मा मर चुकी है। उनकी अंतरात्मा केवल तेजस्वी यादव के लिए ही जागी थी। उन्होंने मुख्य सचिव अंजनी सिंह को पद से हटाने की मांग की है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 07 Mar 2018 12:37 PM (IST) Updated:Thu, 08 Mar 2018 11:09 PM (IST)
राबड़ी ने पूछा सवाल- मर गई क्या नीतीश की अंतरात्मा, तेजस्वी के लिए ही जगी थी
राबड़ी ने पूछा सवाल- मर गई क्या नीतीश की अंतरात्मा, तेजस्वी के लिए ही जगी थी

पटना [जेएनएन]। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आज सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि क्या अब नीतीश जी की अंतरात्मा मर चुकी है? उन्होंने कहा कि उनकी अंतरात्मा केवल तेजस्वी के लिए ही जगी थी।

आज विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान राबड़ी देवी ने मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह के इस्तीफे की मांग करते हुए आरोप लगाया कि सीबीआई ने चारा घोटाले की गलत जांच की थी। उन्होंने कहा कि निचले स्तर के सभी अधिकारियों को बचा लिया गया था जबकि वो तमाम लोग दोषी थे।
उन्होंने कहा कि चारा घोटाले में शिवानंद तिवारी, राजबाला वर्मा , सुशील मोदी सहित कई लोग भी दोषी हैं, इन लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। लालू यादव को बेवजह फंसाया गया है। 

त्रिपुरा में मूर्ति तोड़ने के मामले में राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी दंगाई पार्टी है, दंगा कराने की तैयारी करती रहती है। जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहां इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है, दंगा फैलाने की कोशिश की जाती है।

राबड़ी ने योगी आदित्यनाथ के होली वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि योगी हिन्दू है या नहीं, पहले इसकी जांच करवानी चाहिए। योगी पहले इस बात का प्रमाण दें कि वे हिन्दू हैं। खुद को राज्यसभा भेजे जाने के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि देखा जाएगा समय आएगा तब ये बात सबको पता चल जाएगी।

chat bot
आपका साथी