बिजली कनेक्शन काटने गए जेई को पीटा

कोतवाली थाना क्षेत्र के आशियाना हरिनिवास टावर के दुकानदारों ने शनिवार को डाकबंगला में कार्रवाई करने गए जेई की पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Apr 2017 03:09 AM (IST) Updated:Sun, 23 Apr 2017 03:09 AM (IST)
बिजली कनेक्शन काटने गए जेई को पीटा
बिजली कनेक्शन काटने गए जेई को पीटा

पटना। कोतवाली थाना क्षेत्र के आशियाना हरिनिवास टावर के दुकानदारों ने शनिवार को डाकबंगला आपूर्ति प्रमंडल के स्टेशन रोड कनीय विद्युत अभियंता सदन कुमार की जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने कोतवाली थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामला को शांत कराया। कनीय विद्युत अभियंता ने कोतवाली थाना में हरिनिवास के दुकान संख्या 104 के मो. आसिफ उर्फ लाडले और हरेराम सिंह उर्फ राहुल सिंह दुकान संख्या 120 पर सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

शनिवार को कामगारों के साथ कनीय विद्युत अभियंता सदन कुमार हरिनिवास टावर के एक बकायेदार दुकान का कनेक्शन काटने गए थे। इससे आक्रोशित दुकानदारों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। कामगारों ने कनीय विद्युत अभियंता को दुकानदारों के चंगुल से बचा लिया। हंगामे के बीच सहायक विद्युत अभियंता विक्रम कुमार पहुंचे। दुकानदारों के आक्रमक तेवर के बीच उन्हें भी वहां से भागना पड़ा।

शुक्रवार को भी दीघा अवर प्रमंडल के मिथिला कॉलोनी में बकायेदार का कनेक्शन काटने गए कामगारों की लोगों ने पिटाई कर दी थी।

ऊर्जा विभाग के प्रधान सचिव सह बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी के सीएमडी प्रत्यय अमृत के निर्देश पर पटना विद्युत आपूर्ति प्रतिष्ठान बिजली कनेक्शन काटो अभियान चला रहा है। अभियान के दौरान अभियंताओं को फोर्स नहीं दिया जाता।

chat bot
आपका साथी