रूपेश हत्याकांड के चौथे आरोपित के खिलाफ चार्जशीट करेगी पुलिस

इंडिगो के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश हत्याकांड के चौथे आरोपित आर्यन जायसवाल के खिलाफ जल्द ही पुलिस चार्जशीट करेगी। शास्त्रीनगर थाने की पुलिस इस मामले में दो से तीन दिनों के अंदर चार्जशीट करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 02:17 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 02:17 AM (IST)
रूपेश हत्याकांड के चौथे आरोपित के खिलाफ चार्जशीट करेगी पुलिस
रूपेश हत्याकांड के चौथे आरोपित के खिलाफ चार्जशीट करेगी पुलिस

पटना । इंडिगो के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश हत्याकांड के चौथे आरोपित आर्यन जायसवाल के खिलाफ जल्द ही पुलिस चार्जशीट करेगी। शास्त्रीनगर थाने की पुलिस इस मामले में दो से तीन दिनों के अंदर चार्जशीट करेगी। इसके पहले ऋतुराज सहित तीन अन्य आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट हो चुकी है। सभी आरोपित जेल में हैं। इनके पास से बरामद दोनों पिस्टल का एफएसएल रिपोर्ट भी आ चुका है। पुलिस सूत्रों की मानें तो एफएसएल रिपोर्ट में भी पुष्टि हो चुकी है कि बरामद दोनों पिस्टल से ही गोली चली थी। अकाउंटेंट के खाते से एक लाख की निकासी

जासं, पटना: साइबर अपराधी ने काम्फेड के अकाउंटेंट को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपये की निकासी कर लिया है। रूपसपुर निवासी अकाउंटेंट शिशिर ने एयरपोर्ट थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। उन्होंने बताया कि वह दफ्तर में काम कर रहे थे। इसी बीच मोबाइल पर एक लाख रुपये ट्रांसफर का मैसेज आया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

--------

ज्वेलरी दुकान में डकैती मामले में दो हिरासत में

जासं, पटना : पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर स्थित राजमणि ज्वेलरी दुकान में छह लाख की डकैती मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश में छापेमारी जारी है। बहुत जल्द मामले से पर्दा उठ जाएगा। 15 सितंबर को छह अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकानदार को बंधक बनाकर लूटपाट की थी। बदमाशों ने विरोध करने पर दुकानदार की पिटाई भी कर दी थी।

chat bot
आपका साथी