शराब पीते हुए राजद नेता गिरफ्तार, होटल में मना रहा था बड़ी पार्टी

राजद नेता एक होटल के कमरे में अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी मना रहे थे। सूचना मिलते पर पहुंची पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर से जांच की शराब पीने की पुष्टि के बाद गिरफ्तार कर लिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 02:27 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 11:24 PM (IST)
शराब पीते हुए राजद नेता गिरफ्तार, होटल में मना रहा था बड़ी पार्टी
शराब पीते हुए राजद नेता गिरफ्तार, होटल में मना रहा था बड़ी पार्टी

पटना [जेएनएन]। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है जिसको धता बताते हुए होटल के कमरे में सामूहिक शराब पार्टी आयोजित कर शराब पीते हुए राजद के महासचिव राजू यादव समेत छह लोगों को पटना पुलिस ने बुधवार की देर रात गिरफ्तार किया है। पुलिस ने होटल के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। गिरफ्तार सभी लोगों पर बिहार एक्साइज एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

बुधवार की देर रात गांधी मैदान थाना क्षेत्र के गोरिया टोली के पास एक होटल में राजद के महासचिव राजू यादव अपने पांच साथियों के साथ मिलकर शराब पार्टी मना रहे थे।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने होटल में धावा बोल दिया और पार्टी मना रहे राजद के महासचिव राजू यादव और उनके पांच साथियों को शराब पीते हुए पकड़ लिया। उनकी ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो शराब पीने की पुष्टि होने पर सभी लोगों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने होटल के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। सभी लोगों को बिहार एक्साइज एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार लोगों में कोतवाली थाना क्षेत्र की गोरिया टोली निवासी राजद के महासचिव राजू यादव, संजीत कुमार और सन्नी प्रसाद के साथ रूपसपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुरा मुसहरी निवासी अमरनाथ सिंह, नौबतपुर थाना क्षेत्र के जलपुरा जैतीपुर निवासी अमरनाथ कुमार और कदमकुआं थाना क्षेत्र के दरियापुर मोहल्ला निवासी दीपक कुमार शामिल हैं। पुलिस होटल के मैनेजर और कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी