50 लीटर शराब के साथ बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार

पीपरा पुलिस ने मंगलवार की शाम गश्त के दौरान बेहरावां मोड के पास एक बाइक सवार तस्कर को 50 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्कर सीताराम पासवान धनरुआ थाना के अकौना गांव का रहनेवाला बताया जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 01:20 AM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 01:20 AM (IST)
50 लीटर शराब के साथ बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार
50 लीटर शराब के साथ बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार

पटना। पीपरा पुलिस ने मंगलवार की शाम गश्त के दौरान बेहरावां मोड के पास एक बाइक सवार तस्कर को 50 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्कर सीताराम पासवान धनरुआ थाना के अकौना गांव का रहनेवाला बताया जाता है। इस बाबत थानाध्यक्ष आरके पाल ने बताया कि मंगलवार की शाम पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान नौबतपुर की ओर से आ रही एक बाइक को बेहरावां मोड के पास पुलिस ने रूकने का इशारा किया। लेकिन वह भागने लगा। पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया और तलाशी के दौरान उसकी बाइक पर रखा प्लास्टिक की बोरी में बंद 50 लीटर शराब बरामद किया। पुलिस ने उसे शराब समेत गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीपरा पुलिस ने मंगलवार को शेखपुरा मुशहरी में छापेमारी कर 15 लीटर अ‌र्द्धनिर्मित शराब बरामद किया और मौके पर ही उसे नष्ट कर दिया।

------------

बख्तियारपुर के दियारा क्षेत्र में पुलिस ने चार शराब भट्ठी किया ध्वस्त

बख्तियारपुर : थाना क्षेत्र के देदौर दियारा में एंटी लिकर टास्क फोर्स की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से चार शराब भट्ठी को ध्वस्त किया है। वहीं एक हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब को नष्ट कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार को एंटी लिकर टास्क फोर्स बाढ़ की टीम के साथ छापेमारी की गई, जिसमें चार शराब भट्ठी को ध्वस्त किया गया है। हालांकि तस्कर पुलिस की भनक लगते ही फरार हो गए। वही करीब एक हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब को नष्ट कर दिया गया।

-------------

मसौढ़ी में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, जेल

मसौढ़ी : भगवानगंज पुलिस ने बीते सोमवार की रात रोहिलापर गांव में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने एक तस्कर को शराब बेचते रंगे हाथ गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि पुनपुन नदी किनारे रोहिलापर गांव के विनोद चौधरी का झोपड़ीनुमा घर है। वह अपने घर पर ही बीते सोमवार की रात शराब बेच रहा था। तभी उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। वहां से 15 लीटर शराब बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि उसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी