Bihar Politics: कैसे चार्ज होता है मोबाइल फोन? तेजस्वी यादव और PM मोदी में छिड़ गई जुबानी जंग

प्रधानमंत्री मोदी और तेजस्वी यादव में मोबाइल फोन को चार्ज करने पर राजनीति छिड़ गई। मंगलवार सुबह पूर्णिया में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि लालटेन से मोबाइल फोन चार्ज नहीं होता। वहीं अब तेजस्वी ने पलटवार किया है। तेजस्वी ने बोला अंधेरा जब भी रहता है तो प्रकाश तो लालटेन ही देती है। मोबाइल तो कीचड़ से सने कमल से भी चार्ज नहीं होता।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Publish:Tue, 16 Apr 2024 06:58 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 06:58 PM (IST)
Bihar Politics: कैसे चार्ज होता है मोबाइल फोन? तेजस्वी यादव और PM मोदी में छिड़ गई जुबानी जंग
कैसे चार्ज होता है मोबाइल फोन? तेजस्वी यादव और PM मोदी में छिड़ गई जुबानी जंग

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को राजद पर बिहार को लालटेन युग में ले जाने के आरोप लगाए और कहा कि लालटेन से मोबाइल चार्ज नहीं होता। इस आरोप के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम को जवाब दिया और कहा, "मोबाइल तो कीचड़ सने कमल के फूल से भी चार्ज नहीं होता है"।

तेजस्वी ने अपने एक्स मीडिया पर लिखा कि अंधेरा जब भी रहता है तो प्रकाश तो लालटेन ही देती है। इतिहास गवाह रहा है कि देश, समाज में जब भी महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, सांप्रदायिकता और नफरत का घोर अंधेरा होता है तब-तब लालटेन की रोशनी में ही वह अंधेरा छटा है न कि कमल के फूल से।

उन्होंने कहा कि लालटेन ने युगों-युगों से बिहार में व्याप्त सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक गैर बराबरी, अन्याय और अत्याचार के अंधेरे को दूर भगाया है।

'लालटेन के उजियारे से ही...'

तेजस्वी ने कहा कि इसी लालटेन की रोशनी में सदियों से गरीब, उत्पीड़ित, उपेक्षित और वंचित लोगों ने अपनी जुबान खोलना और बोलना सीखा, अपने हक-अधिकार मांगने लगे। बराबरी पर बैठने लगे, नौकरियों में आने लगे, विधायक-सांसद बनने लगे। यह सब बाबा साहब के द्वारा दिए गए संविधान और लालटेन के उजियारे से ही संभव हो पाया है।

'मुझे जो भी बुरा-भला...'

तेजस्वी ने कहा कि मुझे जो भी बुरा-भला बोलना है बोलिए, लेकिन बिहार को उसका हक दीजिए। युवाओं को नौकरी देने में मेरी और बिहार की मदद कीजिए।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'हर हाल में लड़ूंगा चुनाव', RJD नेता का एलान, झंझारपुर सीट पर बढ़ी महागठबंधन की टेंशन!

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: क्या मांझी नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? सोशल मीडिया पर लिख दी बड़ी बात

chat bot
आपका साथी