Pawan Singh: 'कुशवाहा लैंड' में पवन सिंह की एंट्री, NDA के उपेंद्र से होगा मुकाबला; सियासी हलचल तेज

तापमान के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा भी चढ़ने लगा है। ऐसे में मौसम के साथ ही राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरी नहीं होने के कारण दलों के भरोसेमंद सिपाही भी बगावत की बिगुल फूंकने लगे हैं। बिहार भाजपा में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। पावर स्टार पवन सिंह ने काराकाट संसदीय क्षेत्र से ताल ठोकने की घोषणा कर दी है।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Publish:Wed, 10 Apr 2024 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 11:45 PM (IST)
Pawan Singh: 'कुशवाहा लैंड' में पवन सिंह की एंट्री, NDA के उपेंद्र से होगा मुकाबला; सियासी हलचल तेज
पवन सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर सार्वजनिक की जानकारी। (फाइल फोटो)

HighLights

  • अजय के बाद अब पवन हुए भाजपा के बागी
  • भाजपा ने आसनसोल से बनाया था प्रत्याशी, लड़ने से कर दिया था इनकार
  • अब काराकाट संसदीय क्षेत्र से ताल ठोकने की घोषणा की

राज्य ब्यूरो, पटना। तापमान के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा भी चढ़ने लगा है। ऐसे में मौसम के साथ ही राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरी नहीं होने के कारण दलों के भरोसेमंद सिपाही भी बगावत की बिगुल फूंकने लगे हैं। बिहार भाजपा में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

पहले मुजफ्फरपुर से भाजपा के दो बार सांसद रहे अजय निषाद ने पार्टी से किनारा कर कांग्रेस का दामन थाम लिया तो अब भोजपुरी स्टार पवन सिंह का भी कमल से मोह भंग हो गया है।

उपेंद्र कुशवाहा Vs पवन सिंह

अहम यह है कि पवन सिंह ने तो राजग प्रत्याशी एवं रालोमो प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के विरुद्ध काराकाट संसदीय क्षेत्र से ताल ठोकने की घोषणा कर दी है। पवन ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक्स पर यह जानकारी दी है।

दरअसल, पवन सिंह यह निर्णय भाजपा की ओर से बुधवार को दसवें चरण की प्रत्याशियों के नाम से संबंधित घोषणा की बाद लिया है। पवन ने लिखा है कि उन्होंने अपने मां से किए वादे को पूरा करने के लिए यह निर्णय लिया है।

भाजपा ने आसनसोल से बनाया था प्रत्याशी

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने भोजपुरी स्टारी स्टार पवन सिंह बंगाल के आसनसोल से प्रत्याशी घोषित किया था। लेकिन पवन ने आसनसोल चुनाव लड़ने से हाथ खड़े कर दिए थे।

पवन सिंह ने पोस्ट में क्या लिखा?

अब पवन ने एक्स पर पोस्ट किया है माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कही अधिक भारी होती है और मैंने अनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लडूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लडूंगा।

यह भी पढ़ें: छात्र JDU ने जारी की 30 जिलाध्यक्षों की सूची, सीवान में दरवेश तो बेगूसराय में अंकित को दिया पदभार; देखें लिस्ट

बिहार में गैस टैंकरों से हो रही शराब की तस्करी, लोकसभा चुनाव के चलते हरकत में आया प्रशासन; दे दिया ऐसा निर्देश

chat bot
आपका साथी