पटना में बड़े अस्‍पताल के डाक्‍टर शराब के नशे में गिरफ्तार, गालीगलौज करने पर भीड़ ने की पिटाई

गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने शराब के नशे में धुत्त एक डाक्‍टर को गिरफ्तार किया है। वह नशे में राहगीरों से झगड़ा कर रहे थे। जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। गिरफ्तार डाक्‍टर का नाम भारत भूषण है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 01:06 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 02:50 PM (IST)
पटना में बड़े अस्‍पताल के डाक्‍टर शराब के नशे में गिरफ्तार, गालीगलौज करने पर भीड़ ने की पिटाई
पटना में शराब के नशे में डाक्‍टर गिरफ्तार। जागरण

फुलवारीशरीफ (पटना), संवाद सूत्र। गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने शराब के नशे में धुत्त एक डाक्‍टर को गिरफ्तार किया है। वह नशे में राहगीरों से झगड़ा कर रहे थे। जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। गिरफ्तार डाक्‍टर का नाम भारत भूषण है। वे खुद को इं‍दिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्‍थान (IGIMS) का डाक्‍टर बता रहे थे। उनका कहना था कि वे गैस्‍ट्रो के डाक्‍टर हैं। वर्तमान में पोस्‍टमार्टम विभाग में उनकी पोस्टिंग है। हालांकि, आइजीआइएमएस के चिकित्‍सा अधीक्षक डा. मनीष मंडल के अनुसार, इस नाम के कोई डाक्‍टर उन्‍हें यहांं नहीं हैं। वहीं फोरेंसिक विभाग के हेड डा. अमन कुमार ने भी ऐसे किसी डाक्‍टर के होने से इंकार किया है।  

फुलवारीशरीफ में राहगीरों से कर रहे थे झगड़ा 

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली कि मौसम विज्ञान केंद्र के पास एक व्‍यक्ति राहगीरों से झगड़ा कर रहा है। वह काफी देर से लोगों को गालियां दे रहा है। मारपीट कर रहा है। लोगों का कहना था कि उसने शराब पी रखी है। लोगों ने भी उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद गर्दनीबाग थाने की पुलिस पहुंची। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि सूचना पर जब पुलिस वहां पहुंची तो काफी भीड़ लगी थी। हाथापाई हो रही थी। भीड़ से बचाते हुए उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। उस दौरान उनके मुंह से शराब का गंध आ रहा था।  उपचार कराने के बाद जब ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो शराब पीने की पु‍ष्टि हुई। तब उन्‍हें गिरफ्तार किया गया। एफआइआर कर उन्‍हें जेल भेजा जा रहा है। पुलिस ने नाम-प‍ता पूछा तो गिरफ्तार व्‍यक्ति ने खुद को डाक्‍टर भारत भूषण बताया। थानाध्‍यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पूछताछ में खुद को आइजीआइएमएस का डाक्‍टर बताया है। हालां‍कि, यह अनुसंधान का विषय है।

दिसंबर में शराब पीते पकड़ाए थे एक डाक्‍टर 

बता दें कि इससे पूर्व क्रिसमस के दौरान गर्दनीबाग पुलिस ने एक डाक्‍टर को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार डाक्‍टर झारखंड में ईएसआइसी में कार्यरत थे। वे चर्च परिसर में स्थित आवास में शराब पी रहे थे। इसी दौरान सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया था। 

chat bot
आपका साथी