Pappu Yadav: पप्पू यादव ने Lalu Yadav के सामने रखी नई 'डील', अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस भी छोड़ देंगे

पप्पू यादव ने कांग्रेस को अब नई टेंशन में ला दिया है। पप्पू यादव पूर्णिया सीट पर अड़े हुए हैं और उन्होंने इसके लिए लालू यादव के सामने ओपन डील रखी है। पप्पू यादव ने कहा है अगर लालू को कांग्रेस से दिक्कत है तो वो राजद की टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं लेकिन वो पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 03 Apr 2024 05:55 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 05:55 PM (IST)
Pappu Yadav: पप्पू यादव ने Lalu Yadav के सामने रखी नई 'डील', अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस भी छोड़ देंगे
पप्पू यादव ने Lalu Yadav के सामने रखी नई 'डील', अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस भी छोड़ देंगे

डिजिटल डेस्क, पटना। Pappu Yadav On Lalu Yadav बिहार की सियासत में इस वक्त पप्पू यादव और बीमा भारती की खूब चर्चा हो रही है। पूर्णिया बिहार की हॉट सीट बन चुकी है। राजद की उम्मीदवार बीमा भारती ने पर्चा भी दाखिल कर दिया है। वहीं अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय कर चुके पप्पू यादव अभी भी जिद पर अड़े हुए हैं।

दरअसल, पप्पू यादव शुरू से ही पूर्णिया लोकसभा सीट पर दावेदारी ठोक रहे हैं। उन्होंने टिकट मिलने की आस में कांग्रेस ज्वाइन कर ली, मगर पूर्णिया पर लालू ने बीमा भारती को प्रत्याशी घोषित कर दिया। अब पप्पू यादव भी नामांकन भरने की तैयारी में हैं। पप्पू 4 अप्रैल को पर्चा भरेंगे।

#WATCH | Bihar: Congress leader Pappu Yadav says, "...No one can Challenge the people of Purnea. What kind of enmity is this from Papu Yadav, to whom you (Lalu Yadav) you're fighting? I have asked for just one seat and said if you're having a problem with Congress, I'll join you… pic.twitter.com/UdzZkJOPX6

— ANI (@ANI) April 3, 2024

'मैंने हमेशा लालू यादव का साथ दिया...'

हालांकि, पप्पू यादव ने लालू यादव को एक बड़ा संदेश दे दिया है। पप्पू यादव ने कहा है कि अगर लालू यादव को कांग्रेस से दिक्कत है तो हम राजद के सिंबल पर भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। पप्पू यादव ने कहा कि मैंने हमेशा लालू यादव का साथ दिया है, जब वो संकट में थे, तब पप्पू यादव उनके साथ खड़ा था।

कांग्रेस पप्पू यादव ने यह भी कहा कि कई लोगों ने 2025 को टारगेट बनाया हुआ है, लेकिन मैं इस बात में स्पष्ट हूं। मेरा लक्ष्य 2024 के लोकसभा चुनाव हैं। पप्पू यादव ने अपना दुख भी साझा किया। उन्होंने कहा कि मैं विषम समय में लालू यादव के साथ रहा हूं, लेकिन जब मेरी बारी आई तो ऐसा हो रहा है।

पप्पू यादव ने आगे कहा, "मुझे अब लगता है कि मेरी पूजा, इबादत में कोई कमी रह गई होगी... मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलती की है?"

पप्पू यादव बोले कि मैंने उन्हें (लालू यादव) साफ शब्दों में कहा कि मैं परिवार का हूं और मर्जर नहीं करूंगा। मैं मधेपुरा और सुपौल नहीं जाऊंगा। हम तो राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार हैं, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा। मैंने हमेशा पूर्णिया की सेवा की है। सब लोग ये देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें- लालू की RJD को छोड़िये, BJP ने नीतीश की JDU में ही लगा दी सेंध; इस जिले में चला 'पलटी' मारने का 'खेल'

ये भी पढ़ें- क्या आप Chirag Paswan को देंगे समर्थन? इस सवाल पर पशुपति पारस ने तोड़ी चुप्पी; बोले- अगर हमारा...

chat bot
आपका साथी