Move to Jagran APP

क्या आप Chirag Paswan को देंगे समर्थन? इस सवाल पर पशुपति पारस ने तोड़ी चुप्पी; बोले- अगर हमारा...

पशुपति पारस ने हाजीपुर लोकसभा सीट पर चिराग पासवान को समर्थन देने के सवाल पर अब चुप्पी तोड़ ली है। पशुपति पारस ने कहा कि हम एनडीए के सभी दलों का पूरा समर्थन करेंगे। 40 की 40 सीटों पर पूरा समर्थन करेंगे। चिराग पासवान की सीट पर भी हमारा समर्थन रहेगा। इसस पहले मंगलवार को पशुपति पारस ने दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 03 Apr 2024 04:18 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 04:18 PM (IST)
क्या आप Chirag Paswan को देंगे समर्थन? इस सवाल पर पशुपति पारस ने तोड़ी चुप्पी; बोले- अगर हमारा...

डिजिटल डेस्क, पटना। Pashupati Paras On Chirag Paswan बिहार की सियासत में एक तरफ बीमा भारती और पप्पू यादव की चर्चा है तो दूसरी तरफ पशुपति पारस और चिराग भी सुर्खियों में बने हुए हैं। सारी टेंशन खत्म होने के बाद पारस एनडीए में तो आ गए, लेकिन क्या वो हाजीपुर में चिराग का समर्थन करेंगे? ये सवाल अभी भी सबके मन में है।

loksabha election banner

बुधवार को चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस ने इस सवाल पर भी विराम लगा दिया। पशुपति पारस ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो 40 की 40 सीटों पर एनडीए का समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि फिर चाहे लोजपा की सीट हो या चिराग पासवान की, वो उनका समर्थन करेंगे।

'अगर हमारा किसी से विरोध है तो...'

पशुपति पारस ने कहा कि वो एनडीए के सभी दलों का समर्थन करेंगे। सीट किसी की भी हो हम सपोर्ट करेंगे। हम नीति के साथ चलने वाले लोग हैं। अगर हमारा किसी से विरोध है तो उसे हम सार्वजनिक नहीं करते हैं। हमारा लक्ष्य है देश में तीसरी बार मोदी जी की सरकार बने।

जेपी नड्डा से मिले थे पशुपति पारस

इससे पहले, मंगलवार को पशुपति पारस ने अपने भतीजे प्रिंस राज के साथ दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। नड्डा ने भी मुलाकात की तस्वीर एक्स पर शेयर की।

जेपी नड्डा ने लिखा- आने वाले चुनाव में भी हमारा गठबंधन मजबूती से बना रहेगा और पशुपति जी की पार्टी बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करेगी। साथ ही उनकी जीत सुनिश्चित करने में हरसंभव सहयोग देगी।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार की राजनीति से फिल्मी सितारे 'आउट'! पिछले 20-25 सालों में पहली बार हुआ ऐसा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'भाजपा धर्म को देखकर...', टिकट ना मिलने पर बोले शाहनवाज हुसैन; PM मोदी का लिया नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.