ट्रैक्टर-ऑटो की टक्कर में एक की मौत, चार गंभीर

बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर नेउरा थाने के समीप ट्रैक्टर व ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। घटना में युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 08:47 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 08:47 PM (IST)
ट्रैक्टर-ऑटो की टक्कर में एक की मौत, चार गंभीर
ट्रैक्टर-ऑटो की टक्कर में एक की मौत, चार गंभीर

बिहटा। बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर नेउरा थाने के समीप ट्रैक्टर व ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। पटना सिटी चौक थाना क्षेत्र के हरिजन टोला निवासी 50 वर्षीय पप्पू कुमार की मौत हो गई। पप्पू की 48 वर्षीय पत्नी सजनी देवी, उसकी 23 वर्षीय बेटी पूजा देवी, खगौल निवासी दामाद टप्पू कुमार और पांच वर्षीय नतिनी श्रद्धा कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग को घटनास्थल के पास जाम कर दिया। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। जाम छुड़ाने गई पुलिस को भी भीड़ के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आक्रोशितों को समझाकर मामले को शात कराया।

बताया जाता है कि पप्पू अपने ऑटो में परिवार के सभी सदस्यों को बैठाकर खगौल बेटी के घर से बिहटा के सदिसोपुर अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था। नेउरा ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि ऑटो जब्त कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अंचलाधिकारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पप्पू के स्वजनों को आपदा राहत कोष से चार लाख की मुआवजा राशि दी जाएगी। -------------------

गुस्साए लोगों ने बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग को किया जाम, हलकान रहे लोग

दुर्घटना

- ट्रैक्टर छोड़कर फरार हुआ चालक, लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जख्मियों को

- जाम छुड़ाने गई पुलिस को भी भीड़ के कोपभाजन का होना पड़ा शिकार

- मृतक व सभी जख्मी एक ही परिवार के, ऑटो रिजर्व कर जा रहे थे रिश्तेदार के घर

---------------------

chat bot
आपका साथी