दवा व्यवसायी के घर लूट की साजिश रच रहा बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी कर शनिवार को नयाटोला माधोपुर गाव के समीप स्टेशन रोड से एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 12:15 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 12:15 AM (IST)
दवा व्यवसायी के घर लूट की साजिश रच रहा बदमाश गिरफ्तार
दवा व्यवसायी के घर लूट की साजिश रच रहा बदमाश गिरफ्तार

पटना बख्तियारपुर : पुलिस ने छापेमारी कर शनिवार को नयाटोला माधोपुर गाव के समीप स्टेशन रोड से दवा व्यवसायी के घर लूट की साजिश रच रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो फरार हो गए। थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि छापेमारी कर बेलथान निवासी बदमाश गौरव पासवान को एक पिस्तौल एवं दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में गौरव ने बताया कि खुसरूपुर के दवा व्यवसायी के घर लूट की साजिश रचने जुटे थे। दो अन्य फरार बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार गौरव डकैती समेत कई काडों में फरार चल रहा था।

पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी लूटकाड में फरार बदमाश गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बिहटा : थाना क्षेत्र के परेव सोन नदी पर बने पुल के समीप से पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी से लूटकाड मामले में फरार आरोपित अरुण कुमार चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित की तलाशी के दौरान 580 ग्राम गाजा बरामद किया गया। लूटकाड में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई। गिरफ्तार बदमाश की भोजपुर जिला के चादी थाना क्षेत्र के फरहंगपुर गाव निवासी रामजी चौधरी का पुत्र अरुण कुमार चौधरी उर्फ छोटू के रूप में की है।

जानकारी के अनुसार, 14 दिसंबर को नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के बेला गाव के समीप स्थित मिथलेश पेट्रोल पंप से बदमाश अरुण ने नकदी लूट ली थी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इसके बाद 18 जनवरी को बिहटा बाजार स्थित विमल कमल गैस एजेंसी में भी दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूटकाड में प्रयुक्त अपाची बाइक को भी बरामद कर ली है। थानाप्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि छापेमारी कर बदमाश अरुण को परेव पुल के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान 580 ग्राम गाजा बरामद किया गया। अरुण का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

chat bot
आपका साथी