लालू-पासवान के बाद अब बेटों में भी तल्‍ख हुई जुबानी जंग

लालू प्रसाद और रामविलास पासवान के बीच भी हमेशा 36 का आंकड़ा रहा है। मौका मिलते ही दोनों एक-दूसरे के खिलाफ पर बयान देने से बाज नही आते। हमेशा वे भी एक-दूसरे पर पलटवार करते रहते है। पिता के बाद अब बेटों मेे भी जुबानी जंग शुरू है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2015 12:46 PM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2015 06:36 PM (IST)
लालू-पासवान के बाद अब बेटों में भी तल्‍ख हुई जुबानी जंग

पटना । पिता के बाद अब उनके बेटों मेे भी जुबानी जंग शुरू हो गयी है। रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने लालू के बेटों की उम्र के बारे में कहा कि किसको बड़ा कहूं किसको छोटा कहूं? कंफ्यूजन हो गया है।

उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी राज में ऐसा जंगल-राज था कि बेटों के उम्र में भी हेराफेरी की जाती थी। लालू के दोनों बेटों के उम्र में अंतर है। छोटा बड़ा हो गया है बड़ा छोटा हो गया है।

इसका जवाब देते हुए लालू के बेटे तेजस्वी ने कहा कि पहले चिराग पासवान ये बताएं कि रामविलास पासवान के एफिडेविट में उनकी पत्नी का नाम क्या है? चिराग इसका जवाब दें कि नामांकन के समय दिए गये हलफनामे में उनके पिता की किस पत्नी का नाम दर्ज है?

बेटों से पहले लालू प्रसाद और रामविलास पासवान के बीच भी हमेशा 36 का आंकड़ा रहा है। मौका मिलते ही दोनों एक-दूसरे के खिलाफ पर बयान देने से बाज नही आते। हमेशा वे भी एक-दूसरे पर पलटवार करते रहते है।

कुछ दिनों पहले ही लालू ने रामविलास पासवान को 'मौसम वैज्ञानिक' कहा था। लालू ने तेज कसा था कि पासवान 'मौसम' को तुरंत समझ लेते हैं।

लालू पर भी कमेंट करते हुए रामविलास पासवान ने उन्हें राजनीति की एक्सपायरी दवा करार दिया। कहा, लालू को अब कोई पूछने वाला नही। दोनों नेताओं के जुबान की तल्खी अब नई पीढ़ी में भी दिखनी शुरू हो गई है।

chat bot
आपका साथी