Mukesh Sahani: मुकेश सहनी को किसका इंतजार? झंझारपुर से गुलाब यादव को अब तक नहीं मिला टिकट

वीआईपी बीते हफ्ते आधिकारिक रूप से महागठबंधन में शामिल हो गई। राजद ने वीआईपी को अपने खाते की तीन सीटों दी हैं। राजद ने वीआईपी को झंझारपुर गोपालगंज और मोतिहारी लोकसभा सीटें दी हैं। झंझारपुर सीट को लेकर वीआईपी में अजीब सी स्थिति पैदा हो गई है। एक तरफ पूर्व विधायक कह रहे हैं कि पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है जबकि जिला अध्यक्ष इससे इनकार कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mohit Tripathi Publish:Thu, 11 Apr 2024 05:52 PM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2024 05:52 PM (IST)
Mukesh Sahani: मुकेश सहनी को किसका इंतजार? झंझारपुर से गुलाब यादव को अब तक नहीं मिला टिकट
झंझारपुर से गुलाब यादव को अब तक नहीं मिला टिकट। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) बीते हफ्ते आधिकारिक रूप से महागठबंधन में शामिल हो गई। राष्ट्रीय जनता दल ने अपने खाते की तीन सीटों को वीआईपी दे दिया है।

राजद ने गोपालगंज, मोतिहारी और झंझारपुर लोकसभा सीटें वीआईपी को दी है। झंझारपुर सीट को लेकर वीआईपी में दुविधा की स्थिति पैदा हो गई है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक गुलाब यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह एलान किया था कि पार्टी ने झंझारपुर सीट से उन्हें उम्मीदवार बनाया है। हालांकि, वीआईपी के मधुबनी जिला अध्यक्ष का कहना है कि झंझारपुर सीट को लेकर पार्टी ने अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस संबंध में कल फाइनल निर्णय लेगी।

बता दें कि 12 अप्रैल यानी कल से झंझारपुर सीट के लिए नामांकन शुरू हो रहा है। महागठबंधन के उम्मीदवार को लेकर अब भी संशय बना हुआ है। ऐसी स्थिति महागठबंधन के राजनीतिक समीकरणों को असहज कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Niyojit Shikshak: इन नियोजित शिक्षकों ने अगर नहीं कराया ये काम तो विभाग घोषित करेगा फर्जी, इतने दिन का दिया समय

बिहार में गैस टैंकरों से हो रही शराब की तस्करी, लोकसभा चुनाव के चलते हरकत में आया प्रशासन; दे दिया ऐसा निर्देश

chat bot
आपका साथी