Mukesh Sahani: 'आज पीएम मोदी खुद को...', एक बार फिर प्रधानमंत्री पर भड़के मुकेश सहनी; लोगों से कर दी भावुक अपील

Bihar Politics जब से मुकेश सहनी की सुरक्षा वापस ले ली गई तब से वह केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ हमलावर हो गए हैं। वह लगातार पीएम मोदी को घेरने में लगे हैं। कभी आरक्षण को लेकर तो कभी निषाद समाज को लेकर। मुकेश साहनी अक्सर तेजस्वी यादव को घेरने में लगे हैं। सुरक्षा वापस लेने के बाद मुकेश सहनी मोदी सरकार पर भड़क गए थे।

By Raman Shukla Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Sun, 05 May 2024 09:46 AM (IST) Updated:Sun, 05 May 2024 09:46 AM (IST)
Mukesh Sahani: 'आज पीएम मोदी खुद को...', एक बार फिर प्रधानमंत्री पर भड़के मुकेश सहनी; लोगों से कर दी भावुक अपील
मुकेश सहनी ने पीएम मोदी को घेरा (जागरण)

HighLights

  • वीआईपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने पीएम मोदी पर बोला हमला
  • मुकेश सहनी ने आरक्षण को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Today:  विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने शनिवार को भाजपा पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि आज संविधान बदलने की साजिश कर गरीबों, दलितों व एससी-एसटी के अधिकारों पर डाका डालने की कोशिश की जा रही है।

मंदिर-मस्जिद और हिन्दू-मुस्लिम की बात की जा रही है। आखिर, इन बातों से जनता को क्या लाभ होने वाला है। सहनी ने कहा कि जनता द्वारा चुनी गई सरकार को गिरा दिया जाता है। एमएलए-एमपी को खरीद लिया जाता है, यह जनता का अपमान नहीं तो और क्या है? उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं को मालिक समझ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में आज निषादों के आरक्षण की मांग को लेकर वर्षों से हमलोग सड़कों पर हैं, लेकिन हम निषादों की सुनने वाला कोई नहीं है। आज जरूरत है अपने संकल्पों को वोट के जरिए बताने का। आज समय है इनको अपनी ताकत का एहसास कराने का।

सुरक्षा वापस लेने के बाद से भड़के हुए हैं मुकेश साहनी

विकासशील इंसान पार्टी के और बिहार सरकार में मंत्री रहे मुकेश सहनी की वाई प्लस सुरक्षा वापस ले ली गई है। वह चुनावी रैली कर सिवान से हेलीकॉप्टर से सीतामढ़ी के बीच जब हवा में थे उसी समय उनकी सुरक्षा वापस लेने का आदेश आ गया। सुरक्षा वापस लेने के बाद मुकेश सहनी मोदी सरकार पर भड़क गए थे।

यह भी पढ़ें

Nitish Kumar: नीतीश कुमार तो ऐसे न थे! मुस्लिम वोट बैंक पर आरजेडी को खूब सुनाया; सियासत तेज

Tejashwi Yadav: दर्द से कराह रहे तेजस्वी ने दिया भावुक संदेश, हेल्थ पर दी ताजा जानकारी; क्या आज करेंगे रैली?

chat bot
आपका साथी