Misa Bharti: 'NDA को चुन लो', तेजस्वी यादव के बयान पर मीसा भारती बोलीं- हम इसे जरूर चेक करेंगे...

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीते दिनों एक रैली में लोगों से अपील की या तो इंडी गठबंधन को चुन लो या फिर एनडीए को लेकिन तीसरे के पास नहीं जाना है। तेजस्वी यादव के इस बयान पर सियासत तेज है। तेजस्वी के बयान पर मीसा भारती ने भी आपत्ति जताई है। मीसा भारती का कहना है कि कुछ गलतफहमी हुई है। ऐसी बात कैसे कोई कह सकता है।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 24 Apr 2024 03:23 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 03:33 PM (IST)
Misa Bharti: 'NDA को चुन लो', तेजस्वी यादव के बयान पर मीसा भारती बोलीं- हम इसे जरूर चेक करेंगे...
'NDA को चुन लो', तेजस्वी यादव के बयान पर मीसा भारती बोलीं- हम इसे जरूर चेक करेंगे... (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Misa Bharti On Tejashwi Yadav बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीते दिनों पूर्णिया में एक बयान दिया, जिसकी खूब चर्चा है। उन्होंने पप्पू यादव को हराने के लिए लोगों से एनडीए तक को वोट करने की सलाह दे दी।

खुले मंच से तेजस्वी यादव ने लोगों से यहां तक कह दिया, "अगर आपको इंडी गठबंधन के राजद प्रत्याशी बीमा भारती स्वीकार नहीं है तो आप एनडीए को चुन लो, साफ बात... मगर तीसरे यानि पप्पू को कतई वोट मत दीजिए"।

'कुछ गलतफहमी हुई है'

अब उनके इस बयान पर मीसा भारती ने प्रतिक्रिया दी है। मीसा भारती ने पत्रकारों से कहा कि हम देश बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। तेजस्वी के बयान पर मीसा ने कहा, "कुछ गलतफहमी हुई है। एक नेता ऐसी बात कैसे कह सकता है? आप कह रहे हैं तब हम सुन रहे हैं... हम इसे चेक करेंगे, वेरिफाई भी करेंगे... लेकिन ये बात बिल्कुल असंभव है।

पप्पू यादव ने राजद को बताया बीजेपी की 'बी' टीम

तेजस्वी के 'एनडीए को वोट दो' वाले बयान पर पप्पू यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि तेजस्वी की मंच से इस तरह की अपील ने यह साबित कर दिया कि भाजपा का असली एजेंट कौन है? इसके अलावा उनकी इस बात पर भी मुहर लग गई कि किस तरह से राजद उनकी राजनीतिक हत्या की कोशिश कर रहा था।

पप्पू ने कहा, वे पूर्णिया से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि यहां की जनता चुनाव लड़ रही है और यह वह अच्छी तरह से देख रही है कि उन्हें घेरने के लिए राजद और एनडीए गठबंधन क्या-क्या हथकंडा अपना रहा है।

ये भी पढ़ें- Misa Bharti Name History: मीसा भारती का नाम 'मीसा' कैसे पड़ा? जेपी नड्डा बोले- जब Lalu Yadav जेल में थे...

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav Kids: 'जिन दिनों लालू जी बच्चा पैदा करने में जुटे थे...', ये क्या बोल गए BJP सांसद

chat bot
आपका साथी