नशेड़ी सेना के जवान ने महिला को देख किया कमेंट, बजाई सीटी, अब खाएगा जेल की हवा

एक तरफ देश के लिए सेना के जवान दिन रात एक कर दे रहे हैं तो कुछ शर्मसार भी कर रहे हैं। ताजा मामले में पटना में सेना के एक जवान पर नशे में महिला से छेड़खानी का आरोप लगा है।

By Edited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 11:57 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 10:04 AM (IST)
नशेड़ी सेना के जवान ने महिला को देख किया कमेंट, बजाई सीटी, अब खाएगा जेल की हवा
नशेड़ी सेना के जवान ने महिला को देख किया कमेंट, बजाई सीटी, अब खाएगा जेल की हवा
पटना, जेएनएन। पटना में एक सेना के जवान ने अपनी हरकतों से शर्मसार किया है। शराबबंदी को मुंह चिढ़ाते हुए पहले तो वे अपने साथियों संग नशे में रेस्टोरेंट पहुंच गया फिर एक महिला से छेड़खानी कर दी। मामले में तीन जवान फरार बताए जा रहे हैं। वहीं हवाईअड्डा थानाक्षेत्र स्थित केएफसी रेस्टारेंट में एक परिवार की महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने सेना के जवान और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हवाई अड्डा थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए सुमित कुमार यारपुर निवासी ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार वालों के साथ केएफसी रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। उसी समय उनके टेबल के नजदीक दूसरे टेबल पांच व्यक्ति आकर बैठ गए और गंदे कमेंट करने के साथ ही महिलाओं को देखकर सीटी बजाने लगे। सभी शराब के नशे में थे। मना करने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ा तो उन्होंने पुलिस को फोन किया।

दानापुर में तैनात है जवान
पुलिस जैसे ही पहुंची, तीन लोग फरार हो गए, जबकि गोपाल उरांव और मंथन को गिरफ्तार कर लिया गया। गोपाल सेना में जवान है और वह दानापुर में तैनात है। मंथन उसका साथी है और शाहपुर का रहने वाला है। गोपाल से पुलिस ने भागने वाले तीन लोगों के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि वे तीनों भी दानापुर में ही पदस्थापित सेना के जवान हैं।

पुलिस ने सुमित कुमार के आवेदन कर करवाई करते हुए गिरफ्तार दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस ने दोनों की जांच की तो शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई। हालांकि दानापुर सैन्य छावनी के करीब एक दर्जन सैनिक हवाई अड्डा थाना अपने साथी को छुड़ाने के लिए पहुंचे, मगर पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज होने एवं शराब पीने की बात बताकर सब को चलता कर दिया।
chat bot
आपका साथी