तेजप्रताप-ऐश्वर्या की मेहंदी में खली लालू की कमी, एक साथ दिखा परिवार

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप तथा पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की मेहंदी की रस्‍म बुधवार रात संपन्‍न हुई। इसमें लालू की कमी खली। हालांकि शेष परिवार एक साथ दिखा।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 10 May 2018 11:02 AM (IST) Updated:Thu, 10 May 2018 11:56 PM (IST)
तेजप्रताप-ऐश्वर्या की मेहंदी में खली लालू की कमी, एक साथ दिखा परिवार
तेजप्रताप-ऐश्वर्या की मेहंदी में खली लालू की कमी, एक साथ दिखा परिवार
style="text-align: justify;">पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तथा पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय की शादी की रस्में बीती रात मेहंदी और संगीत के साथ शुरू हो गईं हैं। शादी 12 मई को होगी। इसके पहले दोनों की सगाई 18 अप्रैल को पटना के एक होटल में हुई थी। ऐश्‍वर्या के घर मेहंदी की रस्‍म में दोनों परिवार के सदस्‍य शामिल रहे। हालांकि, लालू प्रसाद यादव की कमी खली।
ऐश्‍वर्या के घर पर हुई मेहंदी की रस्‍म
पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर तेजप्रताप व ऐश्वर्या की मेहंदी की रस्म हुई। इसमें तेजप्रताप के साथ उनकी मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती, भाई तेजस्वी यादव के साथ और सभी बहने व जीजा आदि भी शामिल हुए।

एक मंच पर बैठे तेजप्रताप, दूसरे पर ऐश्‍वर्या
मेहंदी की रस्‍म के लिए तेजप्रताप व ऐश्‍वर्या के लिए दो मंच बनाए गए थे। तेजप्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव और जीजा के साथ एक मंच पर बैठे तो दूसरे पर बहनों व सहेलियों के साथ ऐश्वर्या राय बैठीं।
कौन हैं ऐश्‍वर्या
ऐश्‍वर्या राय पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती और सारण की परसा सीट से राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं। चंद्रिका राय बिहार की महागठबंधन सरकार में तेजप्रताप यादव के साथ मंत्री रह चुके हैं।

लालू के आने से बढ़ेगी शादी की रौनक
12 मई को होने वाली इस शादी के मौके पर विपक्ष के बड़े नेताओं की जुटान तय है। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी सहित कई बड़े नेता शिरकत कर सकते हैं। समारोह में बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी सहित सत्‍ता पक्ष के अनेक बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि, राजनीतिक जमावड़ा के बीच यह निजी समारोह होगा।
इस बीच चारा घोटाला में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का तीन दिन के पेरोल पर रांची से पटना आना तय हो गया है। उनके आने के बाद शादी समारोह की रौनक बढ़नी तय है।
chat bot
आपका साथी