चलती गाड़ी में बेटी से कराई भांजे की शादी, जानिए क्‍या है मामला...

राजधानी पटना में शादी का यह पूरा फिल्‍मी नजारा दिखा। एक मामा ने भांजा का स्‍कार्पियो में अपहरण किया, फिर गाड़ी में ही उसकी शादी अपनी बेटी से करा दी। शादी के बाद लड़के को उसके घर के निकट उतार मामजी अपनी बेटी के साथ चलते बने।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2015 01:49 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2015 03:53 PM (IST)
चलती गाड़ी में बेटी से कराई भांजे की शादी, जानिए क्‍या है मामला...

पटना। शादी का यह पूरा फिल्मी नजारा था। मामा ने भांजा का स्कार्पियो में अपहरण किया, फिर गाड़ी में ही उसकी शादी अपनी बेटी से करा दी। शादी के बाद लड़के को उसके घर के निकट उतार मामजी अपनी बेटी के साथ चलते बने। अपहरण कर शादी कराने का यह मामला पटना के बेउर थाना अंतर्गत विशुनपुर पकड़ी का है।

कहा जा रहा है कि रिश्ते के मामा पंकज पांडेय ने नानी के दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने की बात कही और अपने नाबालिग भांजे कृष कुमार (12 वर्ष) को बाइक से लेकर चलते बने। फिर उसे स्कॉर्पियो पर बैठाया। सड़क पर चलती गाड़ी में उसकी शादी की रस्में अपनी बेटी से अदा कराईं। फिर उसे विशुनपुर पकड़ी के नजदीक सड़क पर उतार कर फरार हो गए।

इसके बाद वह अपने घर पहुंचा तो लोगों को घटना की जानकारी हुई। कृष के बयान के आधार पर उसके पिता जितेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बेउर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है।

chat bot
आपका साथी