फतुहा में इंडियन ओवरसीज बैंक के बाहर से 03 लाख 72 हजार रुपये की लूट

पटना के फतुहा थाना क्षेत्र स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के बाहर से गुरुवार की दोपहर 03 लाख 72 हजार रुपये लूट लिए गए। तीन की संख्या में आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 04:46 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2019 04:46 PM (IST)
फतुहा में इंडियन ओवरसीज बैंक के बाहर से 03 लाख 72 हजार रुपये की लूट
फतुहा में इंडियन ओवरसीज बैंक के बाहर से 03 लाख 72 हजार रुपये की लूट

पटना, जेएनएन। फतुहा में गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने एक बैंक के बाहर से 03 लाख 72 हजार रुपये लूट लिए। माइक्रो फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक को पिस्टल दिखाकर उनसे पैसों से भरा बैग छीन लिया। वारदात के अंजाम देने के दौरान लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। बड़ी बात ये रही कि किसी को गोली नहीं लगी। लूटपाट के बाद बाइक पर तीन की संख्या में आए बदमाश फरार हो गए।

 मिली जानकारी के मुताबिक फतुहा थाना क्षेत्र में इंडियन ओवरसीज बैंक है। गुरुवार की दोपहर एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक अपने सहायक के साथ बाइक से कलेक्शन की रकम जमा करने पहुंचे थे। दोपहर करीब 03.30 बजे जैसे ही इंडियन ओवरसीज बैंक के अंदर घुसने लगे बाइक से आए तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया। इससे पहले दोनों कुछ समझ पाते उनसे बैग छीनने की कोशिश करने लगे। मना करने पर पिस्टल निकाली और हवा में फायर कर दिया। इसके बाद दहशत फैलाकर तीन की संख्या में आए लुटेरे बैग छीनकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई है और आसपास के इलाकों में लगे सीसी कैमरे की फुटेज तलाशी जा रही है।

chat bot
आपका साथी