Bihar News: 16 अगस्त तक बढ़ा लॉकडाउन, औरंगाबाद में 69 लाख की बैंक लूट, कोरोना से 12 तो वज्रपात से आठ की मौत

Bihar News बिहार में बढ़ते कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन में वृद्धि के नोटिफिकेशन का इंतजार है। बाढ़ की स्थिति भी गंभीर है। इस खबर में जानिए ताजा घटनाओं के लगातार अपडेट।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 07:16 AM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 10:54 PM (IST)
Bihar News: 16 अगस्त तक बढ़ा लॉकडाउन, औरंगाबाद में 69 लाख की बैंक लूट, कोरोना से 12 तो वज्रपात से आठ की मौत
Bihar News: 16 अगस्त तक बढ़ा लॉकडाउन, औरंगाबाद में 69 लाख की बैंक लूट, कोरोना से 12 तो वज्रपात से आठ की मौत

पटना, जागरण टीम। Bihar News: बिहार में गहराते कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन में बढ़ा दिया गया है। बिहार सरकार की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार 16 अगस्त तक राज्य में लॉकडाउन रहेगा। इस बीच बाढ़ के हालात भी गंभीर बने हुए हैं। सूबे के चार जिलों में गुरुवार को आठ लोगों की मौत वज्रपात से हो गई। इनमें शेखपुरा के तीन, जमुई के तीन तथा सीवान व बेगूसराय के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच करने मुंबई गई पटना पुलिस पर भी नजरें टिकी हैं। बिहार में आज की प्रमुख घटनाओं के लगातार अपडेट के लिए बने रहिए इस खबर के साथ।

09.15 PM

गयाः गुरपा ओपी क्षेत्र के वसुआ में एक साल से फरार चल रहे नक्सली संजय मांझी को कोबरा गुरपा ओपी एवं फतेहपुर पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया गया।

08.00 PM

कटिहारः कदवा थाना क्षेत्र के एक गांव से बुधवार की रात नौवीं की एक छात्रा को बदमाश घर से जबरन उठाकर नदी किनारे ले गए। जहां एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

06.00 PM

गयाः वजीरगंज में गुरुवार की दोपहर एक युवक की राह चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई। वजीरगंज से नवादा रोड में मानैनी के निकट NH-82 पर अपराधियों ने युवक की कनपट्टी में गोली और फरार हो गए। 

04.45 PM 

भभुआः वार्ड संख्या 14 में अवस्थित पंजाब नेशनल बैंक परिसर में लगी एटीएम को काटकर अपराधियों ने उसमें रखे 45 सौ रुपये पर हाथ साफ कर दिया।

04.07 PM

शेखपुराः चेवाड़ा थाना क्षेत्र के करण्डे गांव में वज्रपात से एक ही घर के चार व्यक्ति की मौत, जिसमें पति पत्नी और दो बच्चे शामिल है ।

02.00 PM

बेउर थाना के चिलबिली रोड में कीचड़ में स्लिप खाकर बाइक सवार साला बहनोई गिरे। घटनास्थल पर ही बहनोई की मौत। मृतक की पहचान करोड़ी चक निवासी पिंटू कुमार 22 के तौर पर हुई है जबकि घायल बिष्नु कुमार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है बिट्टू अपने साला को लेकर इस्माइलपुर ससुराल से करोड़ीचक घर लौट रहा था

01.30 PM

औरंगाबाद के दाउदनगर स्थित जिनोरिया स्थित इंडियन बैंक की शाखा में लूट। एसपी पंकज कुमार ने बताया के 69 लाख रुपये की लूट हुई है।

01.00 PM

गया के टिकारी थाना क्षेत्र के शेरपुरा ग्राम में बिजली का करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई।

12.30 PM

भोजपुर जिले के हसनबाजार ओपी अन्तर्गत नोनार गांव में मकान की दीवार गिरने से दबकर एक महिला की मौत हो गई। मृतका 45 वर्षीय उषा देवी नोनार गांव निवासी सुरज ठाकुर की पत्नी थी।

12.00 PM

बक्सर के सिमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़का राजपुर में मिट्टी का घर अचानक गिर जाने से उसमें सोए मां व बेटे जख्मी हो गए हैं।

11.25 PM

गया के बेलागंज थाना क्षेत्र के सरैया गांव में डायन के आरोप में एक महिला की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शव को पुलिस ने फल्गु नदी से बरामद किया।

10.55 AM

होटल पाटलिपुत्र अशोक में कोरोना अस्पताल का उद्घाटन। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने किया उद्घाटन।

10.15 AM

वैशाली के करताहा थाना की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार। उनके पास से दो पिस्टल, दो कारतूस और लूट की तीन बाइक बरामद की गई है।

09.45 AM

बगहा नगर के वार्ड एक मलकौली चौक पर टेंपो पलटने से बुधवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। गुरुवार की सुबह स्वजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा कर हंगामा किया।

09.30 AM

समस्तीपुर में बलान नदी उफान पर है। पानी ने दर्जनों घरों को अपने आगोश में लिया है।

09.00 AM

पूर्वी चम्पारण के वरिष्ठ अधिवक्ता व विधिज्ञ संघ के पूर्व अध्यक्ष अनिरुद्ध प्रसाद सिंह की कोरोना से मौत। पटना एम्स में बुधवार की रात ली आखिरी सांस।

08.30 AM

बिहार में कोरोना की गंभीर स्थिति को देखते हुए लॉकडउन में बढ़ोत्‍तरी की संभावना। लोगों को राज्‍य सरकार के नोटिफिकेशन क इंतजार।

08.00 AM

बिहार में बाढ़ की स्थिति गंभीर। कई नए इलाकों में फैला पानी। अब कोसी नदी में उफान।

07.30 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई में बिहार पुलिस का तीसरा दिन। आज किन लोगों से होगी पूछताछ, लोगों की नजरें टिकी हैं। इसके पहले गुरुवार को बिहार पुलिस ने सुशांत की एक्‍स गलफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की थी।

07.00 AM

मधुबनी में हथियार व तीन वाहन के साथ 12 अपराधी गिरफ्तार। ललमनियां थाना क्षेत्र से कई थानों की पुलिस ने संयुक्त अभियान चला कर 12 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो पिस्टल बरामद होने की सूचना है। पुलिस ने तीन चारपहिया वाहन भी जब्त किए हैं।

chat bot
आपका साथी