Patna News: नौबतपुर में देर रात शादी समारोह से घर लौट रहे दो भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत; दूसरे की हालत नाजुक

पटना में शादी समारोह से पैदल लौट रहे जमीन कारोबारी तथा उनके भाई को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी। इसमें एक की मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। हत्या की सूचना मिलने के बाद नौबतपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन में पुलिस के पिस्टल के चार खोखे मिले। थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने बताया कि घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Tue, 05 Mar 2024 12:40 PM (IST) Updated:Tue, 05 Mar 2024 12:40 PM (IST)
Patna News: नौबतपुर में देर रात शादी समारोह से घर लौट रहे दो भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत; दूसरे की हालत नाजुक
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • छानबीन में पुलिस को पिस्टल के चार खोखे मिले
  • हत्या की सूचना मिलने के बाद नौबतपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची

संसू, नौबतपुर (पटना)। पटना जिले में नौबतपुर प्रखंड के शेखपुरा गांव में सोमवार की देर रात शादी समारोह से पैदल लौट रहे जमीन कारोबारी तथा उनके भाई को लक्ष्य कर घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे ग्रामीण दोनों को एम्स, पटना ले गए।

रास्ते में जमीन कारोबारी शेखपुरा गांव निवासी 48 वर्षीय जैनेंद्र कुमार ने दम तोड़ दिया। वहीं, छोटा भाई बीपेंद्र कुमार एम्स के इमरजेंसी ट्रामा सेंटर में भर्ती है। स्थिति नाजुक बताई जा रही है। हत्या की सूचना मिलने के बाद नौबतपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन में पुलिस को पिस्टल के चार खोखे मिले।

घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं

थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने बताया कि घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस के अनुसार, जैनेंद्र शेखपुरा गांव निवासी कृष्णा सिंह के बड़े पुत्र थे। वह एक शादी समारोह में शामिल होकर भाई के साथ पैदल घर लौट रहे थे।

घर से लगभग 50 मीटर पहले एक गली के पास घात लगाए तीन-चार बदमाशों ने दोनों पर पीछे से ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। लगभग एक दर्जन राउंड फायरिंग करने के बाद बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकले। जैनेंद्र की कनपटी, पैर एवं कमर के नीचे पांच गोलियां लगी हैं।

वहीं, उसके भाई को दो गोली लगी हैं। बताते चलें कि गत एक माह में नौबतपुर थाना क्षेत्र में पांच हत्याएं हो चुकी हैं। अब तक पुलिस किसी मामले के आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

यह भी पढ़ें-

BJP ने आखिरकार निकाल लिया RJD का काट! चुनाव को लेकर बिहार के लिए बनाई अलग रणनीति, इस दिग्गज नेता ने संभाला मोर्चा

Chirag Paswan: चुनाव को लेकर चिराग की पार्टी ने सबकुछ कर लिया सेट! अब बस इस बात का इंतजार, केवल एक इशारे पर...

chat bot
आपका साथी