Lalu Yadav: लालू यादव ने चल दी अपनी चाल! वैशाली से इस दिग्गज नेता को दे दिया टिकट; दिलचस्प हुआ चुनाव

लालू यादव ने वैशाली लोकसभा सीट पर अपनी चाल चल दी है। राजद सुप्रीमो ने वैशाली से राजद के टिकट पर उम्मीदवार बनाए गए विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला का चुनाव सिंबल दिया। मुन्ना शुक्ला ने सोमवार को 10 सर्कुलर रोड पहुंच लालू प्रसाद से मुलाकात की। बता दें कि मुन्ना शुक्ला राजद के टिकट पर इस बार वैशाली से चुनाव मैदान में हैं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Publish:Mon, 15 Apr 2024 10:06 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 10:06 PM (IST)
Lalu Yadav: लालू यादव ने चल दी अपनी चाल! वैशाली से इस दिग्गज नेता को दे दिया टिकट; दिलचस्प हुआ चुनाव
लालू यादव ने चल दी अपनी चाल! वैशाली से इस दिग्गज नेता को दे दिया टिकट; दिलचस्प हुआ चुनाव

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने टिकट की घोषणा होने के बाद वैशाली से राजद के टिकट पर उम्मीदवार बनाए गए विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला का चुनाव सिंबल दिया। मुन्ना शुक्ला ने सोमवार को 10 सर्कुलर रोड पहुंच लालू प्रसाद से मुलाकात की और चुनाव सिंबल प्राप्त किया।

बता दें कि मुन्ना शुक्ला राजद के टिकट पर इस बार वैशाली से चुनाव मैदान में हैं।

भाजपा के पास नहीं तेजस्वी के सवालों के जवाब : एजाज

राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा है कि भाजपा नेताओं के पास राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री के सवालों के जवाब नहीं। तेजस्वी यादव ने जो सात सवाल किए हैं आखिर भाजपा उनका जवाब क्यों नहीं दे रही है। इसकी वजह है कि भाजपा के नेता जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए लोगों के बीच जुमलेबाजी, भ्रम और धर्म की राजनीति कर रही है।

उन्होंने कहा 80 करोड़ गरीब लोगों को भाजपा पांच किलो गेहूं और पांच किलो चावल देकर भ्रम की राजनीति कर रही है इसलिए तर्क की जमीन पर आकर उसमें तेजस्वी के सवालों के जवाब देने का माद्दा नहीं है।

हार देख कर बौखला गया है एनडीए : अरुण

राजद प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने जदयू-भाजपा नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की करारी हार देखते हुए जदयू-भाजपा नेता बौखला गए हैं। बौखलाहट में ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके परिजनों के विरुद्ध अनर्गल प्रलाप करते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता एनडीए नेताओं के बयानों को गंभीरता से नहीं लेती। उन्होंने कहा 10 वर्षो से देश में एनडीए की सरकार है बिहार का विकास क्यों नहीं हुआ नेताओं को इस पर जवाब देना चाहिए तब आरोप लगाना चाहिए।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'लालू पंजीकृत अपराधी, सनातन संस्कृति का...', RJD सुप्रीमो पर सम्राट चौधरी के तीखे बोल

ये भी पढ़ें- 'Lalu Yadav को किया हाउस अरेस्ट', नीतीश के करीबी का बड़ा दावा; बोले- तेजस्वी यादव नहीं चाहते...

chat bot
आपका साथी