झाड़-फूंक कराने के लिए ले गया विवाहिता को फिर गला रेतकर कर दी हत्या

पटना में रोज क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। रविवार को गौरीचक थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 06:06 PM (IST)
झाड़-फूंक कराने के लिए ले गया विवाहिता को फिर गला रेतकर कर दी हत्या
झाड़-फूंक कराने के लिए ले गया विवाहिता को फिर गला रेतकर कर दी हत्या

पटना, जेएनएन। पटना रोजाना अपराध होना आम बात हो गई है। लूट, हत्या, छेड़छाड़, दुष्कर्म शहर में आम होता जा रहा है। अपराधियों की पकड़ न हो पाने के कारण घटनाएं रोज हो रही हैं। रविवार को गौरीचक थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के अंजाम दे महिला का शव खेत में फेंक दिया । पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

मिली जानकारी के राधिका देवी (50) पुनपुन थाना क्षेत्र के अलाउद्दीनचक, डाकबंगला की रहने वाली थी। मृतका झाड़-फूंक का काम करती थी। परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम बाइक से आया एक व्यक्ति अपने घर का गृह दोष दूर कराने के नाम पर राधिका को ले गया था। बाइक सवार ने हेलमेट लगा रखी थी। जिस कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी। इधर, महिला के काफी देर तक घर न आने पर परिजनों ने संपर्क करना चाहा तो महिला का फोन स्विच आफ बताने लगा। देर रात तक उसका फोन नहीं मिला। परिजनों ने रविवार की सुबह जब फोन किया तो पुलिस ने फोन उठाया और बताया कि महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इसका शव गौरीचक थाना क्षेत्र के सर्राफाबाग बेलदारिचक गांव के समीप मिला है। घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी