परसा बाजार रेलवे स्टेशन में करंट से मजदूर की मौत, परिचालन किया बाधित

पटना के परसा बाजार स्टेशन पर करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रेन परिचालन बाधित कर दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 02:35 PM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 02:35 PM (IST)
परसा बाजार रेलवे स्टेशन में करंट से मजदूर की मौत, परिचालन किया बाधित
परसा बाजार रेलवे स्टेशन में करंट से मजदूर की मौत, परिचालन किया बाधित

पटना, जेएनएन। पटना में मंगलवार को करंट से एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर को करंट रेल पटरी पर काम करने के दौरान लगा। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मजदूर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने पटना-गया रेल रूट पर ट्रेन परिचालन बाधित कर दिया। पटरी पर टायर जलाकर काफी देर तक विरोध जताया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना पटना के परसा बाजार रेलवे स्टेशन के नजदीक की है। यहां ठेके पर कई मजदूर काम कर रहे थे। पटरी के पास बने खंभे पर रंग रोगन का कार्य चल रहा था।

इसी बीच अचानक खंभे में करंट आ गया। जिसकी चपेट में बख्तियारपुर निवासी सन्नी कुमार (20) आ गया। हादसे के बाद सन्नी बेहोश हो गया। साथी मजदूरों ने उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में चीख-पुकार मच गई। वहीं गुस्साए लोगों ने शव को रेल ट्रेक पर रखकर परिचालन बाधित किया। इस दौरान माल गाड़ी समेत तीन सवारी गाड़ी नहीं चलने दी। काफी देर बाद लोगों को समझाबुझाकर परिचालन सामान्य कराया गया।

chat bot
आपका साथी