इनकम टैक्स के ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार, छात्रा ने लगाए ये गंभीर आरोप

पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में इनकम टैक्स के ज्वाइंट कमिश्नर रामबाबू प्रसाद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा का आरोप है कि वह कमरे में अकेली थी। तभी रामबाबू उसके कमरे में घुस गया।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Wed, 21 Feb 2018 08:46 AM (IST) Updated:Thu, 22 Feb 2018 12:10 PM (IST)
इनकम टैक्स के ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार, छात्रा ने लगाए ये गंभीर आरोप
इनकम टैक्स के ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार, छात्रा ने लगाए ये गंभीर आरोप

पटना [जेएनएन]। सिक्किम की छात्रा से छेड़खानी के आरोप में मंगलवार की देर रात इनकम टैक्स के ज्वाइंट कमिश्नर (ऑडिट) रामबाबू प्रसाद गुप्ता को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रामबाबू अभी पटना में ही पदस्थापित हैं और एक्लव्य कोचिंग सेंटर नाम से शिक्षण संस्थान भी चलाते हैं।

 डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि रामबाबू गुप्ता के कोचिंग में सात-आठ राज्यों के विद्यार्थी पढ़ते हैं, इसमें सिक्किम की छात्रा भी शामिल है। उनका कोचिंग बोरिंग रोड में है, जबकि दीघा के रेलवे कॉलोनी में हॉस्टल है। इसी हॉस्टल में सिक्किम की दो दर्जन से अधिक छात्राएं रहकर पढ़ाई करती हैं। इसी बिल्डिंग की फर्स्‍ट और सेकेंड फ्लोर पर छात्र रहते हैं।

बताया गया कि हर शनिवार की रात को हॉस्टल की छात्र-छात्राओं को फिल्म दिखाई जाती है। इस शनिवार को भी पीडि़त छात्रा को छोड़कर सभी छात्राएं फिल्म देखने चली गईं थीं। रामबाबू भी छात्राओं के हॉस्टल वाले फ्लोर पर कमरे में रहता था। पीडि़त छात्रा के सामने ही उसका कमरा है।

छात्रा का आरोप है कि वह कमरे में अकेली थी। तभी रामबाबू उसके कमरे में घुस गया और दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। किसी तरह उसने धक्का देकर कमरे से रामबाबू को निकाला और दरवाजे की कुंडी बंद कर दी। इसके बाद पीडि़त छात्रा ने सिक्किम में पिता को कॉल कर जल्दी पटना आने को कहा। उसके पिता सिक्किम पुलिस ने हेड कांस्टेबल हैं।

छात्रा ने घरवालों से पेट दर्द की शिकायत की थी। वह बार-बार रो रही थी। अनहोनी की आशंका जता उसके पिता कुछ सहकर्मियों के साथ कार से मंगलवार की रात पटना पहुंचे, तब घटना की जानकारी हुई। छात्रा के घरवालों की आने की खबर सुनकर रामबाबू सुबह से देर शाम तक मान-मनौव्वल करता रहा।

छात्राओं ने उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली थी। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पीडि़त छात्रा ने सिक्किम के एक एसपी के माध्यम से पटना पुलिस के अफसरों से संपर्क किया। सूचना पाकर डीएसपी महिला पुलिस पदाधिकारियों के साथ पहुंचे। प्रथमदृष्ट्या मामला सत्य पाया गया, जिसके बाद रात ढाई बजे रामबाबू प्रसाद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी