जदयू के बागी रमई राम का बड़ा दावा, भाजपा में पार्टी के विलय की तैयारी में नीतीश

जदयू के बागी नेता रमई राम ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं, नीतीश कुमार भाजपा में जदयू के विलय की तैयारी कर रही है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 30 Oct 2017 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 30 Oct 2017 06:04 PM (IST)
जदयू के बागी रमई राम का बड़ा दावा, भाजपा में पार्टी के विलय की तैयारी में नीतीश
जदयू के बागी रमई राम का बड़ा दावा, भाजपा में पार्टी के विलय की तैयारी में नीतीश

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। शरद यादव गुट के जदयू प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री रमई राम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। पहले आरएसएस को गाली देकर कुर्सी हासिल की और अब आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की गोद में जा बैठे हैं। उनके इशारे पर वे भाजपा में जदयू के विलय की तैयारी में है। इससे साफ है कि नीतीश कुमार का अब कोई राजनीतिक चरित्र नहीं रह गया है। 

रविवार को कालीबाड़ी रोड स्थित अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन में पूर्व मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार के सरकारी जनता दल यू के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह शरद यादव के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। आठ नवंबर को देशभर में नोटबंदी के खिलाफ काला दिवस मनाया जाएगा।

महागठबंधन में शामिल असली जदयू के नेता व कार्यकर्ता धरना में शामिल होकर नीतीश व मोदी की पोल खोलेंगे। जहरीली शराब से हुई मौत पर उन्होंने कहा कि शराबबंदी के नाम पर नीतीश राष्ट्रीय स्तर पर अपना चेहरा चमका रहे हैं, लेकिन हकीकत यह है कि आसानी से शराब उपलब्ध है।

शराबबंदी के नाम पर पुलिस मालामाल हो रही है। राजद सुप्रीमो के खिलाफ चल रही जांच पर उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए अलग कानून है और लालू प्रसाद यादव के लिए अलग। 

chat bot
आपका साथी