Bihar Politics: 'लेना न देना...', RJD के मेनिफेस्टो पर ये क्या बोल गए JDU नेता

RJD Manifesto लोकसभा चुनाव को लेकर लालू यादव की राजद ने घोषणापत्र जारी कर दिया है। तेजस्वी यादव के द्वारा जारी घोषणापत्र में एक करोड़ युवाओं को नौकरी गरीब महिलाओं को सलाना एक लाख रुपये समेत कई वादें किए गए हैं। अब राजद के द्वारा जारी घोषणापत्र पर जदयू नेता का बयान सामने आया है। नीरज कुमार ने इस घोषणापत्र पर निशाना साधा है।

By Shashank Shekhar Edited By: Shashank Shekhar Publish:Sat, 13 Apr 2024 12:09 PM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2024 12:09 PM (IST)
Bihar Politics: 'लेना न देना...', RJD के मेनिफेस्टो पर ये क्या बोल गए JDU नेता
Bihar Politics: 'लेना न देना...', RJD के मेनिफेस्टो पर ये क्या बोल गए JDU नेता (फाइल फोटो)

HighLights

  • एक करोड़ युवाओं को पांच वर्ष में नौकरी देंगे- RJD
  • गरीब महिलाओं को सलाना एक लाख रुपये देंगे- RJD

एएनआई, पटना। RJD Manifesto राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपना घोषणा पत्र जारी किया।

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मेनिफेस्टो जारी करते हुए एलान किया कि देश में अगर हमारी सरकार यानि इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो देश के एक करोड़ युवाओं को पांच वर्ष में नौकरी देंगे। वहीं, गरीब महिलाओं को भी सलाना एक लाख रुपये देंगे।

RJD के मेनिफेस्टो पर क्या बोले नीरज कुमार

अब ऐसे में राजद के इस चुनावी घोषणा पत्र पर एनडीए के नेताओं का बयान सामने आने लगा है। राजद के घोषणा पत्र पर जदयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है और कहा कि राजद बिहार में 23 सीटों और झारखंड में 2 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है और बात इंडी गठबंधन की कर रहा है।

#WATCH पटना: राजद के घोषणापत्र पर JDU नेता नीरज कुमार ने कहा, "...वे(राजद) 23 सीटों से बिहार में लड़ रहे हैं, झारखंड में 2 सीटों पर लड़ रहे हैं और बात INDIA गठबंधन की कर रहे हैं... आपका अहंकार चरम सीमा पर है कि आपने अपने सहयोगी दलों को ही विश्वास में नहीं लिया... आप गठबंधन के घटक… pic.twitter.com/hPPrHAvTBX

— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 13, 2024

नीरज कुमार ने आगे कहा कि उनका अहंकार चरम सीमा पर है। उन्होंने अपने सहयोगी दलों को ही विश्वास में नहीं लिया। वो गठबंधन के घटक दलों का भी अपमान कर रहे हैं और जो अपने ही घटक दलों का अपमान करता हो, उसकी बातों पर कौन विश्वास करेगा?

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुआ कहा कि कभी संकल्प जारी करता है तो कभी प्रण जारी करता है। वह अपनी बात पर कायम नहीं रहता है। हम निश्यच वाले हैं। यह स्वभाविक अपना रामा दामा.. दूसरे का गिरिधामा, लेना न देना... छूछे फुलेना वाला हाल है।

जेडीयू नेता विजय चौधरी ने भी कसा तंज

राजद के घोषणापत्र में 1 करोड़ नौकरियां देने के वादे पर जेडीयू नेता विजय चौधरी ने भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने 20 करोड़ नहीं कहा, इसके लिए धन्यवाद।

#WATCH Patna, Bihar: On the promise of providing 1 crore jobs in RJD's 'Parivartan Patra', JDU leader Vijay Chaudhary says, "He (Tejashwi Yadav) did not say 20 crores, thanks for this." pic.twitter.com/0nKrnMZ9o7

— ANI (@ANI) April 13, 2024

ये भी पढ़ें- 

RJD Manifesto: 200 यूनिट फ्री बिजली, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा; पढ़ें तेजस्वी के घोषणापत्र के 24 वादे

RJD Parivartan Patra: महिलाओं को सालाना 1 लाख रुपये, 1 करोड़ युवाओं को नौकरी...; तेजस्वी ने जारी किया आरजेडी का घोषणापत्र

chat bot
आपका साथी