बिहार में JDU नेता पर हमला, गुंडों ने पत्‍नी को भी पीटा; डर से सपरिवार छोड़ना पड़ा घर

बिहार में एक जेडीयू नेता व उनकी पत्‍नी व सास को गुंडों ने पीट डाला। उन्‍हें डर से सपरिवार घर छोड़ अन्‍यत्र शरण लेनी पड़ी है। पूरा मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 19 Jun 2019 09:57 AM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 11:01 PM (IST)
बिहार में JDU नेता पर हमला, गुंडों ने पत्‍नी को भी पीटा; डर से सपरिवार छोड़ना पड़ा घर
बिहार में JDU नेता पर हमला, गुंडों ने पत्‍नी को भी पीटा; डर से सपरिवार छोड़ना पड़ा घर

नालंदा [जेएनएन]। बिहार में कानून-व्‍यवस्‍था के दावों के खिलाफ जाती यह खबर नालंदा की है। वहां सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक नेता को गुंडों के डर से परिवार के साथ घर छोड़ अन्‍यत्र शरण लेना पड़ा है। घटना नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हासन चक निवासी जेडीयू दलित प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारी अध्यक्ष वाल्मीकि पासवान के साथ हुई है। गुंडों ने न केवल उनके घर पर हमला कर उनके साथ मारपीट की, बल्कि उनकी पत्‍नी को भी पीटा।

नसीहत देने पर भड़के हुड़दंगी

मिली जानकारी के अनुसार, वाल्‍मीकि पासवान ने गांव से सटे एक अस्पताल के उद्घाटन समारोह में भोज के दौरान हुड़दंग कर रहे युवकों को नसीहत दी। आरोप है कि इससे खफा युवक गुंडई पर उतर आए।

घर में घुसकर मारपीट की, पत्‍नी व सास को भी पीटा

नसीहत से खफा हुड़दंगियों ने बीते 24 घंटे में उनके घर पर चार बार चढ़कर मारपीट की। उन्‍होंने जेडीयू नेता की पत्‍नी व आशा संघ की प्रखंड अध्यक्ष नीतू कुमारी के साथ भी बदसलूकी की और विरोध करने पर पीटा। हरनौत के प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में नीतू का इलाज चल रहा है। बदमाशों ने नीतू की सास को भी पीटा।

घटना के कारण छोड़ा घर, अन्‍यत्र ली शरण

घटना के बाद गुंडों से भयभीत जेडीयू नेता ने सपरिवार घर छोड़ दिया है। उन्होंने हरनौत में शरण ले रखी है।

प्राथमिकी दर्ज, आरोपित फरार

वाल्मीकि पासवान ने गांव के ही सूरज पासवान, सोनेलाल पासवान तथा कारू पासवान के खिलाफ प्राथमिकी कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि भोज के दौरान विवाद हुआ था। पीड़ित परिवार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी