Lockdown सिविल ड्रेस में घूम रहे सिपाही को पीटना पड़ा महंगा, दारोगा को SSP ने किया निलंबित

सिपाही के साथ मारपीट मामले में दारोगा को पटना के एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। बताते चलें कि पोस्टल पार्क में फ्लैग मार्च कर रही पुलिस से सिपाही भिड़ गया था।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2020 09:51 AM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 09:51 AM (IST)
Lockdown सिविल ड्रेस में घूम रहे सिपाही को पीटना पड़ा महंगा, दारोगा को SSP ने किया निलंबित
Lockdown सिविल ड्रेस में घूम रहे सिपाही को पीटना पड़ा महंगा, दारोगा को SSP ने किया निलंबित

पटना, जेएनएन। जक्कनपुर थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान हाफ पैंट और टीशर्ट में घूम रहे सिपाही अजय कुमार की पिटाई करने के आरोप में दारोगा विश्वेश्वर उपाध्याय को एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने निलंबित कर दिया। दोनों ट्रैफिक पुलिस में तैनात हैं। पूछताछ के दौरान सिपाही अधिकारियों व जवान से उलझ गया था। उनके बीच हाथापाई होने लगी थी। पुलिस जीप पर बैठाने के क्रम में सिपाही का सिर फट गया था। सिपाही का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसकी जांच ट्रैफिक डीएसपी (एक) ने की। जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कप्तान ने कार्रवाई की। 

 

लॉकडाउन के दौरान फ्लैग मार्च कर रही पुलिस से हुआ था झगड़ा

विदित हो कि लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए मंगलवार की शाम पोस्टल पार्क में फ्लैग मार्च कर रही पुलिस से ट्रैफिक जवान अजय कुमार उलझ गया था। वह काले रंग का हाफ-पैंट और टी-शर्ट पहनकर मुंह को रुमाल से ढंककर चल रहा था। पूछताछ के दौरान हाथापाई होनी लगी, इस दौरान जमकर बवाल हुआ, जिसमें जवान का सिर फट गया। जवान ने दूसरे दिन रोते हुए वीडियो वायरल कर जक्कनपुर थानाध्यक्ष समेत गश्ती दल पर पिटाई कर सिर फोड़ने का आरोप लगाया था। घटना के अगल दिन गुरुवार को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के पास जाकर इस्तीफा सौंपने की बात कही थी।
 
 
बोला जवान, मां के लिए दवा लाने जा रहा था
 
एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा, सिटी एसपी (पूर्वी) जितेंद्र कुमार, ट्रैफिक एसपी अमरकेश डी ने आदेश दिया था कि  घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालें। जवान का कहना था है कि वह मां के लिए दवा लेकर लौट रहा था, तब घटना हुई। पुलिसकर्मी होने के बावजूद उसे पीटा गया और दो घंटे तक थाने में रखने के बाद पीआर बांड पर छोड़ा गया। अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने मामले की जांच कराने का आदेश दिया है। 
 
chat bot
आपका साथी