संतोष ने अस्पताल में तोड़ा दम, खैनी न देने पर नशेड़ी ने कूच दिया था सिर

पटना में मंगलवार को नशे में चूर एक युवक ने दूसरे युवक का मात्र खैनी न देने पर सिर कूच दिया था, बुधवार को घायल छात्र की अस्पताल में मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 01:04 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 01:04 PM (IST)
संतोष ने अस्पताल में तोड़ा दम, खैनी न देने पर नशेड़ी ने कूच दिया था सिर
संतोष ने अस्पताल में तोड़ा दम, खैनी न देने पर नशेड़ी ने कूच दिया था सिर

पटना, जेएनएन। पटना में मात्र खैनी न देने पर मंगलवार को पत्थर के वार से घायल बिहार के मधुबनी के रहने वाले संतोष कुमार ने बुधवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना राजधानी के रामकृष्ण नगर में घटी थी। नशे में चूर आरोपित विक्की ने करीब छह बार ईंट से संतोष पर वार किया था। आरोपित को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था।

बताया जाता है कि आरोपित विक्की सोमवार को नशे में चूर होकर अपने घर से निकलकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान उसने खेमनीचक के पास संतोष नामक युवक से खैनी मांगी। मना करने पर दोनों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विक्की ने सड़क किनारे पड़ा ईटा उठा लिया।

इसके बाद ईंट से करीब छह बार संतोष के सिर पर वार किया। अधमरा होने पर विक्की संतोष को घटना स्थल पर छोड़कर भागने लगा, लेकिन स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए नशे में चूर आरोपित को पकड़ लिया। इधर संतोष तड़पता रहा पर किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। काफी देर बाद जब स्थानीय लोगों का दिल पसीजा तो संतोष को निजी अस्पताल ले जाया गया। संतोष मधुबनी का रहने वाला था और पटना कामर्स कालेज से स्नातक कर रहा था।

chat bot
आपका साथी