टैंकर को काट कर रहे थे डीजल की चोरी, अचानक लग गई आग, जानिए

समस्तीपुर जिले के ताजपुर थानाक्षेत्र में एक तेल टैंकर में आग लग गई, मिली जानकारी के मुताबिक कुछ चोर टैंकर को काटकर तेल चुरा रहे थे कि अचानक टैंकर में आग लग गई।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 13 Nov 2017 10:59 AM (IST) Updated:Mon, 13 Nov 2017 08:06 PM (IST)
टैंकर को काट कर रहे थे डीजल की चोरी, अचानक लग गई आग, जानिए
टैंकर को काट कर रहे थे डीजल की चोरी, अचानक लग गई आग, जानिए

समस्तीपुर [जेएनएन]। सड़क किनारे खड़े टैंकर से कभी पेट्रोल, कभी डीजल यहां तक कि दूध की भी चोरी कर ली जाती है। इसी तरह आज सुबह एक टैंकर से लोग डीजल चुरा रहे थे कि तभी टैंकर में आग लग गई। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बता दें कि एनएच-28 के किनारे टैंकरों से तेज, गैस और दूध जैसे समानों को निकाल कर उसका नकली कारोबार धड़ल्ले से जारी है। इस अवैध कारोबार पर दर्जनों बार जिला स्तरीय टीम द्वारा छापेमारी भी की गई है। अवैध धंधेबाजों के अड्डे से भारी मात्रा में सामान भी जप्त किए जाते रहे हैं लेकिन इसके बावजूद यह अवैध कारोबार बदस्तूर जारी है। 

रात के अंधेरे में होता है कारोबार

ताजा मामले में रविवार रात के अंधेरे में बंगरा थाना के रहीमाबाद इलाके से एक झोंपड़ीनुमा अड्डे पर टैंकर से डीजल की अवैध कटिंग की जा रही थी। जानकारी के मुताबिक तेल टैंकर में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते टैंकर जल कर खाक हो गया।

दो टैंकर जल कर राख 

अगलगी के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना की सूचना मिलने पर बंगरा पुलिस और अग्निशमन दल ने पहुंच कर आग पर काबू पाया। हालांकि, इस दौरान दो टैंकर जल कर राख हो गए।

कारोबारी, टैंकर ड्राइवर और खलासी फरार 

बताया जाता है कि घटना के बाद कारोबारी, टैंकर ड्राइवर और खलासी फरार होने में कामयाब रहे। फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल पर दो चौकीदारों को तैनात कर दिया है और कारोबारी टैंकर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया जा रहा है।

इस घटना के बाद बड़े पैमाने पर धड़ल्ले से जारी अवैध कारोबार में स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मिलीभगत की आशंका भी जताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी