सच हुई अमित शाह की बात, बिहार में अब लग रहे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे : रघुवर

एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पटना पहुंचे झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राज्य में अराजकता के माहौल को बढावा देने का आरोप लगाया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 23 Jul 2016 01:32 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jul 2016 09:33 PM (IST)
सच हुई अमित शाह की बात, बिहार में अब लग रहे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे : रघुवर

पटना [वेब डेस्क]। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अराजकता के माहौल को बढावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में अराजकता का उदाहरण मुख्यमंत्री के गृह जिले में पाकिस्तानी झंडे का फहराया जाना है।

एक कार्यक्रम में भाग लेने पटना पहुंचे रघुवर दास ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तो पहले ही कहा था कि अगर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे और आज पटना में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने लगे हैं।

उन्होने कहा कि बिहार सरकार ने अच्छे काम के लिए नहीं, बल्कि निजी लाभ के लिए शराबबंदी की है। नीतीश कुमार शराबबंदी की आड़ में राजनीतिक नशे में चूर हो गये हैं। रघुवर ने कहा कि नीतीश की शराबबंदी नौटंकी है और आने वाले समय में उनपर चढ़ा राजनीतिक नशा भी जल्द ही उतर जाएगा।

रघुवर दास ने कहा कि बिहार सरकार अवैध शराब कारोबारियों को संरक्षण देने के लिए शराबबंदी का नाटक कर रही है। कहा कि बिहार में अब लोग शराब के साथ गांजा का भी सेवन कर रहे हैं।

झारखंड के सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार पहले जदयू में शराबबंदी कराएं। उन्होंने नीतीश से पूछा कि वे बंगाल और नेपाल क्यों नहीं जा रहे हैं? कहा कि झारखंड में कानून व्यवस्था दुरुस्त हो रही है और नक्सल समस्या को भी समाप्त किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी